EICMA 2018: 1,254 cc इंजन से लैस BMW की एडवेंचर टूअरर बाइक पेश

  • EICMA 2018: 1,254 cc इंजन से लैस BMW की एडवेंचर टूअरर बाइक पेश
You Are HereBikes
Friday, November 9, 2018-6:00 PM

ऑटो डेस्क- मिलान में चल रहे EICMA 2018 के दौरान BMW मोटोर्राड ने अपनी नई 2019 BMW R 1250 GS एडवेंचर टूअरर मोटरसाइकिल को पेश किया है। BMW R 1250 GS एडवेंचर है जोकि ज्यादा ऑफ-रोड फ्रेंडली वर्जन है और इसमें स्पोक्ड व्हील्स, क्रैश गार्ड्स, हैंड गार्ड्स और मेटल पैनियर्स को शामिल किया गया है। इसके अलावा कंपनी ने इसमें 1,254 cc के पावरफुल इंजन को शामिल किया है जो इसे काफी खास बना रहा है।भारतीय बाजार में यह बाइक 2019 के अंत तक लांच हो सकती है।

PunjabKesariइंजन 

बाइक में दिया गया यह दमदार इंजन 7750 rpm पर 136 bhp की पावर और 6,250 rpm पर 143 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने इस इंजन को लंबे स्ट्रॉक और बड़े बोर के साथ पेश किया है जिससे यह 9 फीसद ज्यादा पावर और 14 फीसद ज्यादा टॉर्क जनरेट करता है।

राइडिंग मोड्स

बाइक में अपडेटेड इलेक्ट्रॉनिक पैकेज फीचर्स के तौर पर राइडिंग मोड्स (रोड और रेन), ABS, ऑटोमैटिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और हिल स्टार्ट कंट्रोल स्टैंडर्ड उपकरण के रूप में दिए गए हैं। 

PunjabKesariसस्पेंशन

बाइक में सेमी-एक्टिव इलेक्ट्रॉनिक सस्पेंशन और फीचर्स के तौर पर ऑटोमैटिक लोड कम्पंसेशन दिया गया है। इसके अलावा BMW में विकल्पिक राइडिंग मोड प्रो सिस्टम दिया गया है जो कि डायनामिक ट्रैक्शन कंट्रोल (DTC), ABS प्रो, हिल स्टार्ट कंट्रोल प्रो और डायनामिक ब्रेक असिस्ट दिया गया है।

PunjabKesari
फीचर्स 

बाइक में मल्टी-फंक्शनल इंस्ट्रूमेंट पैनल के साथ 6.5 इंच फुल-कलर TFT डिस्प्ले, संशोधित LED हेडलैंप्स और LED डेटाइम रनिंग लैंप दिए गए हैं। इसके साथ ही बाइक में नया डिजाइन किया फ्यूल टैंक, इन्टेक पोर्ट्स, एक ब्रश्ड एल्यूमीनियम रेडिएटर गार्ड और नए ग्राफिक्स दिए गए हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan