जल्द Facebook में होंगे ये बड़े बदलाव, जानें डिटेल्स

  • जल्द Facebook में होंगे ये बड़े बदलाव, जानें डिटेल्स
You Are HereLatest News
Wednesday, August 8, 2018-9:32 AM

जालंधर- सोशल मीडिया साइट फेसबुक का इस्तेमाल दुनियाभर में किया जाता है, वहीं कंपनी यूजर्स को और बेहतर सुविधा प्रदान करने के लिए नए- नए फीचर्स को जारी करती रहती है। अब यूजर्स को सोशल नेटवर्किंग के अलावा भी कई तरह की सेवाएं देने और लोगों से बेहतर ढंग से जुड़ने के लिए फेसबुक में कई बदलाव होने जा रहे हैं।  कंपनी आने वाले दिनों में अलग-अलग कैटिगरीज वाले पेज के लिए अलग-अलग डिजाइन बनाएगी। फिलहाल कंपनी टीवी शो पेज, रेस्तरां पेज और लोकल सर्विस पेज को बदलने पर काम कर रही है।

PunjabKesari

फेसबुक लोकल के वाइस प्रेजिडेंट ऐलेक्स हीमेल ने बताया कि वेबसाइट में कुछ विजुअल और बिजनेस पेजेज को लेकर बदलाव किए जाएंगे ताकि यूजर्स से ज्यादा बेहतर तरीके से जुड़ सकें। फेसबुक के रिकमंडेशन फीचर में भी बदलाव किए जा रहे हैं। नए बदलावों के बाद से यूजर्स को बाकी लोगों से अधिक अच्छे रिव्यूज और फीडबैक मिलेंगे। इसके अलावा फेसबुक अपने जॉब्स प्लैटफॉर्म को बढ़ाने पर काम कर रही है। फेसबुक एक लोकल नाम का सेक्शन ला रही है इसमें यूजर आराम से अपने आसपास की रुचि की चीजें देख पाएंगे। 

PunjabKesari
अापको बता दें कि फेसबुक ने हाल में खुलासा किया था कि वह अपने एंड्रॉयड और iOS एप्स में नेविगेशन बार को दोबारा बदलेगी। इसके बाद इसके नेविगेशन बार में न्यूज फीड, नोटिफिकेशन, मेनू तो रहेंगे लेकिन बाकी के ऑप्शन आपके यूज करने के हिसाब से आएंगे। एेसे में देखना होगा कि कंपनी को यूजर्स की कैसी प्रतिक्रिया देखने को मिलती है। 

Edited by:Jeevan
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन