512 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ अा सकता है Samsung Galaxy Note 9!

  • 512 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ अा सकता है Samsung Galaxy Note 9!
You Are HereGadgets
Saturday, July 28, 2018-2:33 PM

जालंधर- हाल ही में सैमसंग ने अपकमिंग गैलेक्सी नोट 9 का टीज़र वीडियो जारी किया है और उसमें  इसकी बैटरी लाइफ के बारे में बात की गई थी। वहीं अब कंपनी ने 30 सेकंड का एक और वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट किया है, जिससे नोट 9 के ज्यादा स्टोरेज के साथ आने के संकेत मिलते हैं। वीडियो में कुछ यूजर्स को पीडीएएफ फाइल अपने हैंडसेट में डाउनलोड करने के लिए तस्वीरें, वीडियो डिलीट करते दिखाया गया है। इसके अलावा यूजर्स स्पेस पाने के लिए एप्स को भी अनइंस्टॉल कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो के आखिर में एक टेक्स्ट दिखता है, ‘Never have enough storage?’ इसके बाद ‘A lot can change in a day’ लिखा हुआ होता है और 9 अगस्त को ‘Unpacked’ इवेंट की तारीख आती है। 

 

 

अापको बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 को 64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट में अाता है। एेसे में उम्मीद की जा रही है कि नोट 9 में 512 जीबी स्टोरेज हो सकती है। वहीं एेसा भी कहा जा रहा है कि गैलेक्सी नोट 9 में एक नॉच हो सकती है और ऐक्सपेंडबल स्टोरेज 2 टीबी तक हो सकती है। हालांकिं कंपनी ने इसके बारे में कोई अाधिकारिक घोषणा नहीं की है।

 

PunjabKesari

 

वहीं इससे पहले सैमसंग ने पुष्टि की थी कि कंपनी ने पांचवीं जेनरेशन की हाई-परफॉर्मेंस स्टोरेज चिप्स का मास प्रॉडक्शन शुरू कर दिया है। लॉन्च के समय, कंपनी ने कहा था कि इन चिप्स को कंपनी द्वारा सुपरकम्प्यूटिंग, ऐंटरप्राइज़ सर्वर्स और स्मार्टफोन्स सेक्टर्स में इस्तेमाल किया जाएगा। हालांकि, अभी यह जानकारी नहीं मिली है कि किस स्मार्टफोन में इस स्टोरेज चिप का इस्तेमाल सबसे पहले किया जाएगा। बता दें कि इस स्मार्टफोन की पूर्ण रूप से जानकारी तो इसके लांच के बाद ही सामने अाएगी।


Edited by:Jeevan

Latest News