फिटनैस के शौकीनों के लिए Garmin ने लॉन्च की नैक्स्ट जनरेशन स्मार्टवॉच

  • फिटनैस के शौकीनों के लिए Garmin ने लॉन्च की नैक्स्ट जनरेशन स्मार्टवॉच
You Are HereGadgets
Monday, August 6, 2018-9:11 AM

- मिलेगी 500 से भी ज्यादा गानों को स्टोर करने की सुविधा

- 7 दिनों के बैटरी बैकअप का दावा

 

जालंधर : अमरीकी मल्टीनैशनल टैक्नोलॉजी कम्पनी Garmin ने फिटनैस के शौकीनों के लिए भारत में अपनी लेटैस्ट स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि इस स्मार्टवॉच में 500 से ज्यादा गानों को स्टोर किया जा सकता है। वहीं इसमें ब्लूटुथ हैडफोन्स को कनैक्ट करने की भी सुविधा दी गई है। Vivoactive 3 Music स्मार्टवॉच के आने से अब जॉगिंग पर जाते समय म्यूजिक सुनने के लिए आपको म्यूजिक प्लेयर या स्मार्टफोन को साथ उठाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। कम्पनी ने बताया है कि इस नए मॉडल को 25,990 रुपए की कीमत में खरीदा जा सकेगा। इसे अमेजन इंडिया, पेटीएम मॉल, फ्लिपकार्ट और गारमिन के आधिकारिक स्टोर्स पर उपलब्ध किए जाने की जानकारी दी गई है।

 

PunjabKesari

 

स्मार्टवॉच में क्या मिलेगा खास

Vivoactive 3 Music स्मार्टवॉच में GPS की सुविधा दी गई है यानी आप इसके जरिए रास्ते का पता लगा सकते हैं। इसके अलावा इसमें दौड़ते समय दिल की धड़कन को मॉनिटर करने वाला हार्ट रेट मॉनिटर भी दिया गया है। रास्ते में किसी भी वस्तु की खरीदारी करने के लिए इसमें गारमिन पे की सुविधा भी मिलेगी जो कान्टैक्ट लैस तरीके से पेमेंट करने में काफी मदद करेगी।

 

PunjabKesari

 

फीचर्स

इस स्मार्टवॉच में 1.2-इंच की डिस्प्ले दी गई है जो 240x240 पिक्सल रेसोलुशन को सपोर्ट करती है। इसका साइज़ 43.1x43.1x13.6mm बताया गया है वहीं वजन महज 39 ग्राम है। कम्पनी ने दावा किया है कि इसे एक बार फुल चार्ज कर 7 दिनों का बैटरी बैकअप मिलेगा।

 

PunjabKesari

 


Edited by:Jeevan

Latest News