10 अगस्त को भारत में लांच होगा Gionee A1 Lite स्मार्टफोन

  • 10 अगस्त को भारत में लांच होगा Gionee A1 Lite स्मार्टफोन
You Are HereGionee
Saturday, August 5, 2017-2:30 PM

जालंधरः चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी A सीरीज में अपना मध्य रेंज स्मार्टफोन Gionee A1 Lite भारत में अगले हफ्ते लांच करेगी। रिपोर्ट के अनुसार Gionee A1 Lite 10 अगस्त को भारत में लांच होगा। डिजाइन की बात करें तो फ्रंट पैनल में कपेसिटीव बटन और फ्लैश के साथ फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं इसमें नीचे की ओर ईयरपीस ग्रिल और सेंसर स्थित है। बैक पैनल में गोलाकार फिंगरप्रिंट सेंसर और रियर कैमरा मौजूद है। साथ ही एंटीना बैंड भी दिया गया है।

फीचर्स की बात करें तो इसमें  5.3-इंच का एचडी आईपीएस डिसप्ले दिया गया है। यह 1.3गीगाहर्ट्ज के साथ आॅक्टाकोर 64-बिट मीडियाटेक MT6753 चिपसेट पर कार्य करता है। इसमें 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 64जीबी तक का एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर किया जा सकता है। फोन एंड्राइड नॉगट 7.0 के साथ अमीगो 4.0 पर आधारित है।

कैमरे की बात करें तोे इसमें 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा अौर 20-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। वहीं कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर 4जी एलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ और जीपीएस उपलब्ध हैं। कीमत की बात करें तो जियोनी A1 lite की कीमत नेपाली रुपए में 26,999 यानि लगभग लगभग 16,900 रुपए दी गई है। हालांकि भारत में इसकी कीमत से जुड़ी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं हुई है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन