Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, इस रिचार्ज पर आपको होगा 400 रुपए का फायदा

  • Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, इस रिचार्ज पर आपको होगा 400 रुपए का फायदा
You Are HereGadgets
Wednesday, August 8, 2018-3:09 PM

जालंधरः Jio के आने के बाद से ही टेलीकॉम जगत में नए- नए ऑफर लॉन्च होते रहते है। अन्य कंपनियां जियो को टक्कर देने के लिए अपने प्लान में कुछ न कुछ बदलाव करते रहते है। इसी कड़ी में अब Jio ने एक बार फिर ऐसा प्लान पेश किया है, जो हर Jio यूजर्स को जानना बहुत जरूरी है। इस प्लान से जियो यूजर्स को 400 रुपये का फायदा होगा।

Jio ने अपने कैशबैक ऑफर को एक बार फिर से लेकर आया है। Jio के इस कैशबैक ऑफर का नाम Get more than 100% cashback है। इस कैशबैक ऑफर की मानें तो यूजर्स को 400 रुपये का फायदा मिल रहा है। हालांकि, ये फायदे यूजर्स को कैशबैक के रूप में मिलेगा Jio cashback offer की मानें तो इसके तहत यूजर्स को 398 या फिर इससे अधिक का रिचार्ज कराना होगा। इस ऑफर की शुरुआत एक अगस्त से हुई है और यह 15  अगस्त तक ऑफर चलेगा। वहीं, बता दें कि ये ऑफर जियो के प्राइम ग्राहकों के लिए एक्सक्लूजिव लाया गया है।

जियो यूजर्स अगर 398  या फिर उससे अधिक का रिचार्ज कराते हैं तो फिर उन्हें 50-50  रुपये के 8 वाउचर्स दिए जाएंगे। इन वाउचर्स को जोड़ने से ये 400 रुपये होगा। एक बार के रिचार्ज पर आप 50 रुपये के एक वाउचर का इस्तेमाल कर सकेंगे। इसके अलावा जियो यूजर्स पेटीएम के जरिए रिचार्ज करते हैं तो फिर उन्हें 50, फोन पे, अमेजॉन पे और मॉबिक्विक के जरिए से 75-75 रुपये के कैशबैक मिलते हैं। इसके अलावा फ्री रिचार्ज की मदद से रिचार्ज कराने पर 100 रुपये का फायदा बतौर कैशबैक यूजर्स को दिया जाता है।


Edited by:Isha

Latest News