इस शानदार डिजाइन के साथ लॉन्च हुआ Google Pixel Slate, जानें इसके फीचर्स

  • इस शानदार डिजाइन के साथ लॉन्च हुआ Google Pixel Slate, जानें इसके फीचर्स
You Are HereLatest News
Wednesday, October 10, 2018-5:37 AM

न्यूयॉर्कः गूगल इस बार पहला क्रोम ऑपरेटिंग सिस्टम आधारित Pixel Slate Tablet लॉन्च किया है। Pixel Slate रीमूवेबल कीबोर्ड केस के साथ आता है। साथ ही इसमें पिक्सल बुक पेन दिया गया, जिसके लिए अलग से कीमत चुकानी होगी। इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। 
PunjabKesari
कीमत-
अगर बात करें Pixel Slate Tablet की कीमत ने इसे 599 डॉलर (लगभग 44,358 रुपए) में पेश किया है। वहीं, इसके साथ पेश किए गए Google Pixel Slate Tablet Keybord की कीमत 199 डॉलर (लगभग  14,736 रुपए) और Google Pixelbook Pen की कीमत 99 डॉलर(लगभग 7,331 रुपए) है। Pixel Slate Tablet के साथ कंपनी ने 3 महीने के लिए YoutubeTv का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन दिया है। कंपनी ने Pixel Slate में ऑडियो एक्सपीरियंस को बेहतर करने के लिए फ्रंट पर स्पीकर्स को दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने फोटोग्राफी के लिए इसमें 8-मेगापिक्सल फ्रंट और रियर कैमरा दिया है जो कि पोर्टेट मोड के साथ आता है।
PunjabKesari
Pixel Slate को कंपनी ने मिडनाइट ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया है। US, Canada और UK में Pixel Slate को साल के आखिर में गूगल स्टोर और मेजर रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध कराया जाएगा। Google Home की तरह ही कंपनी ने Pixel Slate की भारतीय कीमत और उपलब्धता की कोई जानकारी इवेंट के दौरान नहीं दी है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Pardeep