ऑनर बैंड 4 भारत में लांच, Mi Band 3 से होगी टक्कर

  • ऑनर बैंड 4 भारत में लांच, Mi Band 3 से होगी टक्कर
You Are HereGadgets
Friday, November 30, 2018-5:19 AM

गैजेट डेस्क- चीनी कंपनी ऑनर ने भारत में अपना नया फिटनेस ट्रैकर ऑनर बैंड 4 लांच कर दिया है। रोजमर्रा की फिटनेस को ध्यान में रखते हुए ये बैंड घटाई गई कैलोरीज, तय की गई दूरी, स्टेप्स और स्विमिंग स्पीड आदि को ट्रैक करता है। इसके अलावा ये यूजर को इनकमिंग कॉल्स और टेक्स्ट की जानकारी भी देता है। ये नया फिटनेस बैंड ब्लैक, ब्लू व पिंक कलर ऑप्शंस में पेश किया गया है। हालांकि कंपनी ने इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन माना जा रहा है कि इसकी कीमत 1500 से 2000 रूपए के बीच हो सकती है। 

PunjabKesariस्पेसिफिकेशंस

ऑनर बैंड 4 में 0.95 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है जोकि टचस्क्रीन सुविधा के साथ है। इसपर 2.5D कर्व्ड ग्लास की सुरक्षा दी गई है और एक होम बटन भी दिया गया है। ये ट्रूस्लीप 2.0 टेक्नॉलॉजी के साथ है जो यूजर के सोने के पैटर्न्स को ध्यान में रखता है। वहीं इसकी वॉटर रेजिस्टेंट क्षमता 50 मीटर तक की है।

PunjabKesariइसके साथ ही इस बैंड में ब्लूटूथ 4.2 और NFC की भी खूबी है। ये iOS 9.0 या उससे ऊपर वाले आईफोन्स और एंड्रॉयड 4.4 ऑपरेटिंग सिस्टम और उसके बाद वाले सभी OS के डिवाइसेज के साथ कंपेटिबल है। बताया जा रहा है कि इस नए बैंड का मुकाबला Mi Band 3 से होगा। PunjabKesari

 


Edited by:Jeevan

Latest News