Idea ने पेश किया 112 दिनों की वैधता वाला नया प्रीपेड पैक

  • Idea ने पेश किया 112 दिनों की वैधता वाला नया प्रीपेड पैक
You Are HereGadgets
Sunday, July 22, 2018-12:22 PM

जालंधर- टेलीकॉम कंपनी अाइडिया ने 595 रुपए का एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। 112 दिनों की वैधता वाले इस प्लान में यूजर्स को डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा मिलेगा। बता दें कि हाल ही में ट्राई की एक रिपोर्ट से पता चला है कि आइडिया ने मई में 2.5 मिलियन वायरलेस सब्सक्राइबर्स खो दिए हैं। माना जा रहा है कि जियो को टक्कर देने के लिए आइडिया ने इस प्लान को लांच किया है। हांलाकि यह प्लान फिलहाल आंध्र-प्रदेश, बिहार, असम, हरियाणा, राजस्थान, पूवोत्तर और उत्तर प्रदेश के पूर्व के यूजर्स के लिए उपलब्ध है। अाइए जानते हैं इस प्लान के बारे में...

 

PunjabKesari

 

प्लान डिटेल्स 

595 रुपए वाले इस प्लान में यूजर्स को 10 जीबी डाटा मिलेगा। इसके बाद यूजर्स को हर 10 केबी के लिए 4 पैसे देने होंगे। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी जिसमें लोकल, नेशनल और रोमिंग में भी आउटगोइंग शामिल हैं। वहीं प्लान में 112 दिनों तक रोज 100 मैसेज मिलेंगे।

 

PunjabKesari

 

अापको बता दें कि इससे पहले कंपनी ने 227 रुपए का प्रीपेड पैक पेश किया था। जिसमें यूजर्स को 1.4 जीबी 2जी/3जी डाटा हर रोज मिलता है। इसके अलावा  अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी शामिल हैं।


Edited by:Jeevan

Latest News