4000mAh बैटरी और Xpen सपोर्ट के साथ Infinix Note 5 Stylus लांच

  • 4000mAh बैटरी और Xpen सपोर्ट के साथ Infinix Note 5 Stylus लांच
You Are HereLatest News
Monday, November 26, 2018-2:05 PM

गैजेट डेस्क- स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इनफिनिक्स ने भारत में अपना Note 5 Stylus स्मार्टफोन लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें सैमसंग गैलेक्सी नोट सीरीज की तरह पेन का सपोर्ट दिया जाना है। इनफिनिक्स एक्स पेन की मदद से आप फोन के मीनू को ओपन कर सकते हैं। इसके अलावा आप इसकी मदद से नोटपैड पर कुछ लिख सकते हैं और आप एक्स पेन के जरिए ड्रॉइंग भी बना सकते हैं। यह एक्स पेन चार्ज भी होता है और 20 सेकंड चार्ज करके इसे 90 मिनट तक चला सकते हैं। बता दें कि फोन की लांचिंग सोमवार को नई दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में दोपहर 12 बजे हुई।

PunjabKesariकीमत और उपलब्धता 

कंपनी ने अपने इस नए फोन की कीमत 15,999 रुपए रखी है और इसकी बिक्री 4 दिसंबर से फ्लिपकार्ट से होगी। यह फोन दो कलर वेरियंट में मिलेगा। वहीं फोन के साथ जियो की ओर से 2200 रुपए का कैशबैक और डाटा भी दिया जा रहा है। 

PunjabKesariस्पेसिफिकेशन्स 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फोन में 5.93 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। डिस्प्ले पर 2.5D ग्लास का प्रोटेक्शन भी है। इस फोन में मीडियाटेक का MTK P23 ऑक्टाकोर प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए ARM Mali G71 है। फोन की बॉडी मेटल की है और यह 4GB + 64GB के वेरियंट मे मिलेगा। इसमें एंड्रॉयड ओरियो 8.1 (एंड्रॉयड वन) की सपोर्ट दी गई है। वहीं पावर के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी है जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि 1 घंटे में बैटरी फुल चार्ज हो जाएगी।

PunjabKesariकैमरा 

कैमरे सेक्शन में कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है जिसमें एआई पोट्रेट जैसे फीचर्स मिलेंगे। वहीं फ्रंट कैमरा भी 16 मेगापिक्सल का ही है। फ्रंट कैमरे के साथ भी पोट्रेट मोड मिलेगा। कैमरे के साथ स्लो मोशन और टाइम लैप्स वीडियो रिकॉर्ड की भी सपोर्ट को शामिल किया है। 

PunjabKesari

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan