iPhone, MacBook खरीदने का सही मौका, मिल रहा है कैशबैक

  • iPhone, MacBook खरीदने का सही मौका, मिल रहा है कैशबैक
You Are HereGadgets
Wednesday, January 3, 2018-6:25 PM

जालंधरः अमरीकी मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी एप्पल के iPhone, iPad और MacBook पर कैशबैक अॉफर मिल रहा है। ये अॉफर एप्पल के अथॉराइज्ड स्टोर iStore की वेबसाइट पर उपलब्ध है। अगर अाप iPhone X और Apple Watch को iStore की वेबसाइट से खरीदते है तो अापको 20,000 रुपए का कैशबैक अॉफर दिया जाएगा। 

 

वहीं, अगर अाप सिर्फ iPhone X खरीदते है तो अापको 8,000 रुपए का कैशबैक मिलेगा। अगर अाप इस अॉफर का फायदा उठाना चाहते है तो अापके पास सिटी बैंक का कार्ड होना जरूरी है। इसके अलावा रिलायंस जियो की तरफ से भी  iPhone 7, 7 Plus पर अॉफर दिया जा रहा है, जिस पर अापको 70 फीसदी कैशबैक दिया जाएगा। 

 

रिपोर्ट के मुताबिक एचडीएफसी कार्ड से एप्पल के प्रोडक्ट्स खरीदने पर भी कैशबैक मिल रहा है। एचडीएफसी बैंक के जरिए आईफोन और मैकबुक वेरियंट पर 10,000 रुपए तक जबकि आईपैड और एप्पल वॉच मॉडल पर 5,000 रुपए तक का कैशबैक ऑफर मिल रहा है। यह अॉफर केवल 1 जनवरी से 11 मार्च 2018 तक मिलेगा।
 

बता दें कि इस अॉफर के तहत एचडीएफसी क्रेडिट और डेबिट कार्ड के साथ ईएमआई पर आईफोन X खरीदने पर 10,000 रुपए का कैशबैक मिलेगा। वहीं, आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस को ईएमआई पर खरीदने पर 7,000 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है।


 


Latest News