15 नवंबर को पेश होगी नई Jawa Motorcycle, टीजर वीडियो जारी

  • 15 नवंबर को पेश होगी नई Jawa Motorcycle, टीजर वीडियो जारी
You Are HereBikes
Monday, November 12, 2018-2:07 PM

अॉटो डेस्क- पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बने हुए Jawa Motorcycles की अपकमिंग बाइक को लेकर एक नई खबर सामने अाई है। कंपनी ने इस नई बाइक का एक टीजर वीडियो जारी किया गया है। इस वीडियो में बाइक बिल्कुल साफ तो नहीं दिख रही है, लेकिन इसका लुक काफी दमदार लग रहा है। वहीं इस बाइक के एग्जॉस्ट की आवाज भी सुनाई दे रही है। बता दें कि कंपनी अपनी इस बाइक को 15 नवंबर को पेश करने जा रही है।

इंजन

नई जावा बाइक के बारे में बहुत ज्यादा जानकारियां सामने नहीं आई हैं, लेकिन इसके इंजन से पहले ही पर्दा उठ चुका है। इसमें 293 सीसी का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन मिलने वाला है। यह इंजन 27hp का पावर और 28 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। साथ ही इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन से लैस किया गया है।

PunjabKesari
डिजाइन

यह न्‍यू हेडलाइट प्रोफाइल के अलावा ड्यूल टोन कलर क्रोम फिनिश में पेश की गई है। नई बाइक में युवाओं की पसंद का खास ख्‍याल रखते हुए कई अडवांस फीचर्स भी दिए गए हैं। फ्यूल टैंक पर ड्यूल कलर टोन और फ्लेयर्ड मडगार्ड इसको स्‍टाइलिश बना रहे हैं। बाइक की लंबाई भी पहले से अधिक है और इग्‍नीशन स्विच का प्‍लेसमेंट भी बदला गया है। माना जा रहा है कि इस नई बाइक का मुकाबला रॉयल एनफील्ड से होगा। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan