Jio का डिजिटल पैक, प्रतिदिन फ्री मिलेगा 2GB डाटा

  • Jio का डिजिटल पैक, प्रतिदिन फ्री मिलेगा 2GB डाटा
You Are HereGadgets
Sunday, July 29, 2018-10:07 AM

जालंधर- अपने बेहद किफायती टैरिफ प्लान्स के चलते टेलीकॉम मार्केट में हलचल मचाने वाले कंपनी जियो ने यूजर्स के लिए नया डिजीटल पैक पेश किया है। यह अॉफर  मौज़ूदा डाटा प्लान का ही ऐड-ऑन है और यह पहले से किए गए रिचार्ज प्लान पर एक टॉप-अप प्लान के तौर पर मिलता है। इसमें जियो प्रीपेड यूजर्स को हर दिन अतिरिक्त 2 जीबी डाटा मिलेगा। बता दें कि यह नया ऑफर MyJio एप में 30 जुलाई तक वैलिड है और यह चुनिंदा जियो सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध है।

 

PunjabKesari

 

डिजिटल पैक

इस ऑफर के तहत यूजर्स के पास 1.5 जीबी डाटा रोजाना, 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग वाला प्लान होना चाहिए। जिसके बाद उन्हें रोजाना 2 जीबी अतिरिक्त डाटा मिलेगा। यानी यूजर्स को कुल 3.5 जीबी डाटा मिलेगा। हालांकि यूजर्स को प्लान में मौजूद अन्य सभी लाभ पहले की तरह ही मिलेंगे। हालांकि इसे कैसे एक्टिव करना है इसकी कोई जानकारी नहीं है।

 

PunjabKesari

 

अापको बता दें कि जियो ने हाल ही में मॉनसून हंगामा एक्सचेंज ऑफर लांच किया है। ऑफर के तहत, यूजर्स जियो फोन को 501 रुपए और पुराने फीचर फोन के बदले खरीद सकते हैं। 501 रुपए तीन साल बाद वापस मिल जाएंगे यानी जियोफोन एक तरह से मुफ्त उपलब्ध है। हालांकि इस ऑफर का फायदा तभी मिलेगा जब फोन खरीदते समय ग्राहक 594 रुपए वाला रिचार्ज कराते हैं।


PunjabKesari


Edited by:Jeevan

Latest News