Jio लाया हैप्पी न्यू ईयर ऑफर, कैशबैक में मिलेंगे अब शॉपिंग कूपन

  • Jio लाया हैप्पी न्यू ईयर ऑफर, कैशबैक में मिलेंगे अब शॉपिंग कूपन
You Are HereGadgets
Friday, December 28, 2018-4:48 PM

गैजेट डेस्क- टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए हैप्पी न्यू ईयर ऑफर लांच किया है। जियो का यह ऑफर 100% कैशबैक ऑफर है और यह ऑफर जियो के सबसे लोकप्रिय प्री-पेड प्लान 399 रुपए और इससे अधिक कीमत वाले प्लान के साथ मिलेगा। रिलायंस जियो ने इस ऑफर के लिए AJIO के साथ साझेदारी की है। जियो के इस नए ऑफर की खासियत यह है कि इस बार कैशबैक के रूप में आपको 50 रुपए के रिचार्ज कूपन नहीं, बल्कि शॉपिंग कूपन मिलेंगे। आपको बता दें कि AJIO मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस का फैशन बेस्ड ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है जिसकी शुरुआत 2016 में हुई थी। यहां से आप ऑनलाइन शॉपिंग कर सकते हैं। 

PunjabKesari
ऐसे उठाए लाभ 

जियो का यह ऑफर आप जियो की वेबसाइट माय जियो एप से ले सकते हैं। कूपन इस बार भी आपको माय जियो एप के माय कूपन सेक्शन में दिखेंगे। 100 फीसदी कैशबैक कूपन का इस्तेमाल आप AJIO एप या वेबसाइट पर कम-से-कम 1,000 रुपए की खरीदारी पर कर सकते हैं।यदि आपने 399 रुपए का रिचार्ज कराया है तो आपको 399 रुपए कैशबैक के रूप में मिलेंगे। ऐसे में AJIO से 1,000 रुपए की शॉपिंग करने पर आपको 601 रुपए ही देने होंगे।

PunjabKesariऑफर की वैधता 
जियो के हैप्पी न्यू ईयर ऑफर की शुरुआत 28 दिसंबर से हो गई है और 31 जनवरी 2019 तक चलेगा। आपको बता दें कि जियो का यह ऑफर मौजूदा और नए ग्राहकों दोनों के लिए है।


 


Edited by:Jeevan

Latest News