LA Auto Show 2018: होंडा ने पेश की अपनी शानदार SUV Passport

  • LA Auto Show 2018: होंडा ने पेश की अपनी शानदार SUV Passport
You Are HereCars
Friday, November 30, 2018-2:24 PM

ऑटो डेस्क- दुनिया के सबसे बड़े ऑटो शोज में से एक लॉस एंजेलिस 2018 ऑटो शो का आगाज हो गया है। इसे 30 नवम्बर से 9 दिसम्बर तक कैलीफोर्निया के लॉस एंजेलिस कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया जा रहा है। वहीं इस शो में होंडा ने अपनी ऑल न्यू 5 सीटर एसयूवी पासपोर्ट को पेश किया है। यह नई एसयूवी मोनोकॉक चेसिस पर बेस्ड है। ऑल न्यू पासपोर्ट में सिंगल इंजन-गियरबॉक्स कॉम्बिनेशन को यूज किया गया है। इसके साथ ही होंडा ने अपनी नई पासपोर्ट एसयूवी में कई तरह के ड्राइवर असिस्टेंट फीचर्स एड किए गए हैं जो इसके सभी वैरिएंट में अवेलेबल है। जानते हैं इसके बारे में...

PunjabKesari
इंजन 

कंपनी ने इसमें 3.5 लीटर का V6 पेट्रोल इंजन यूज किया गया है जो 284 हॉर्स पावर की पावर  और 355Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। यह एसयूवी 9 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से लैस है। 

PunjabKesari
केबिन 

होंडा में इसमें 590-watt ऑडियो सिस्टम दिया है जो 8.0 इंच के टचस्क्रीन(टॉप मॉडल में) है जो एंड्रॉयड ऑटो और एपल कार प्ले कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। जबकि इसके स्टैंडर्ड वैरिएंट में 215-watt ऑडिओ सिस्टम से लैस है जो 5.0 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है।

PunjabKesari
अाधुनिक फीचर्स 

कंपनी ने अपनी इस नई कार में कई अाधुनिक फीचर्स को शामिल किया है जिसमें इमरजेंसी ऑटो ब्रेकिंग एंड फॉर्वर्ड कोलीजन वार्निंग, लेन डिपार्चर अलर्ट एंड लेन कीप असिस्ट, एडॉप्टिव क्रूज, क्रॉस ट्रैफिक अर्ल्ट और 360 डिग्री कैमरा प्रमुख हैं। बता दें कि कंपनी ने अभी अपनी ऑल न्यू एसयूवी पासपोर्ट को भारत में लांचिंग को लेकर अाधिकारिक घोषणा नहीं की है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan