LA Auto Show 2018: हुंडई ने पेश की अपनी प्रीमियम SUV Palisade

  • LA Auto Show 2018: हुंडई ने पेश की अपनी प्रीमियम SUV Palisade
You Are HereCars
Sunday, December 2, 2018-1:38 PM

ऑटो डेस्क- दुनिया के सबसे बड़े ऑटो शोज में से एक लॉस एंजेलिस 2018 ऑटो शो का आगाज हो गया है। इसे 30 नवम्बर से 9 दिसम्बर तक कैलीफोर्निया के लॉस एंजेलिस कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया जा रहा है। इस शो में ऑटो कंपनी हुंडई ने अपनी प्रीमियम 8 सीटर एसयूवी Palisade को पेश किया है।

PunjabKesari
355Nm का पीक टॉर्क

हुंडई Palisade में 3.8 लीटर का नेचुरली एस्पीरेटेड V6 पेट्रोल इंजन है जो 295PS का मैक्सिमम पावर और 355Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इसमें 8 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन सिस्टम दिया गया है।

PunjabKesari
अाकर्षक डिजाइन 

कंपनी ने इस कार को काफी अाकर्षक डिजाइन में पेश किया है जिसमें हुंडई ने अपनी सिग्नेचर कास्केडिंग ग्रिल को यूज किया है साथ ही इसमें सिग्नेचर कंपोसाइट हेडलैंप का यूज किया है जो इसके फ्रंट को बिग फील देता है। इसमें 10.25 इंच की बड़ी टचस्क्रीन है जो इसके सेंटर में लगी है साथ ही इसमें 12.3 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया है। 

PunjabKesariफीचर्स

कंपनी ने इस कार में कई नए फीचर्स को शामिल किया है जिसमें कार की हर सीट के लिए USB चार्जिंग पोर्ट जैसे सुविधा दी गई है। वहीं कार में 16 कप होल्डर्स और 7 USB पोर्ट्स दिए गए हैं। बता दें कि इस एसयूवी में 20 इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं जो इसे काफी बेहतर बना रहें हैं। 

PunjabKesari

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan