अब LG पेश करेगी अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन : रिपोर्ट

  • अब LG पेश करेगी अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन : रिपोर्ट
You Are HereLatest News
Sunday, November 25, 2018-5:20 PM

गैजेट डेस्क- हाल ही में सैमसंग ने अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश किया है। वहीं अब प्रतिद्वंदी कंपनी एलजी ने भी फोल्डेबल स्मार्टफोन लांच करने का संकेत दिया है। स्मार्टफोन निर्माता ने यूरोपियन यूनियन इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी ऑफिस (ईयूआईपीओ) के समक्ष तीन ब्रांड नाम के पंजीकरण के लिए आवेदन दिया है, जो कि ‘फ्लेक्स’, ‘फोल्डी’ और ‘डुपलेक्स’ हैं। जिससे माना जा रहा है कि अाने वाले समय में कंपनी मार्केट में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लांच कर सकती है। 

PunjabKesariरिपोर्ट में कहा गया, “सभी तीन आवेदन क्लास 9 श्रेणी के हैं, जिसमें स्मार्टफोन भी शामिल है। एलजी ने काफी सोच-समझकर नाम का चयन किया है, ताकि भविष्य में स्मार्टफोन के अलावा अन्य डिवाइसों को भी फोल्डेबल बना सके।”हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि ये नाम स्मार्टफोन के लिए प्रयोग में आएंगे या किसी अन्य डिवाइस के लिए। 

PunjabKesariइसके अलावा रिपोर्ट में कहा गया, “पहले दोनों नाम ‘फ्लेक्सी’ और ‘फोल्डी’, सैमसंग की गैलेक्सी एफ और हुआवेई की फ्लेक्सी/फ्लेक्स ट्रेडमार्क की तर्ज पर है। जबकि ‘डुप्लेक्स’ थोड़ा हटकर है, क्योंकि गूगल इस शब्द का प्रयोग एआई कॉल-मेकिंग फीचर के लिए कर रहा है।”
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan