महाराजा व्हाइटलाइन ने भारत में नए ड्यूरामैक्स मिक्सर ग्राइण्डर्स लांच किए

  • महाराजा व्हाइटलाइन ने भारत में नए ड्यूरामैक्स मिक्सर ग्राइण्डर्स लांच किए
You Are HereGadgets
Thursday, November 18, 2021-11:20 AM

गैजेट डेस्क: किचन एप्लांइसेज, होम कम्फर्ट और लिनेन केयर जैसे छोटे किचन इक्विपमेंट में अग्रणी ग्रुप एसईबी इण्डिया के फ्लैगशिप  ब्राण्ड महाराज व्हाइटलाइन ने नए ड्यूरामैक्स मिक्सर ग्राइण्डर की नई सीरीज लांच की है। नया मिक्सर ग्राइण्डर तीन वेरियेंट में पेश  किया गया है और महाराजा व्हाइटलाइन के मैजेस्टिक प्रीमियम कलेक्शन का हिस्सा है। नए मिक्सर ग्राइण्डर में 60 सेकण्ड में सबसे कठोर सामग्री को ब्लैण्ड करने और पीसने की अनूठी विशेषता है, इसके लिए 100 प्रतिशत कॉपर की मोटर और ड्यूराफोर्स उन्नत प्रौद्योगिकी ब्लेड दी गई है जो कि बेहरीन ग्राइण्डिंग परिणाम देती है।

महाराजा व्हाइटलाइन ड्यूरामैक्स 1000 वॉट
मेजेस्टिक कलेक्शन के तहत ये प्रमुख फ्लैगशिप मॉडल डबल बॉल बियरिंग के साथ 1000 वॉट की शक्तिशाली कॉपर मोटर के साथ दिया गया है जो इसे और टिकाऊ और कुशल बनाता है। इस मिक्सर ग्राइण्डर का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा इसका ड्यूरोफोर्स एडवांस टेक्नोलोजी  ब्लेढ है जो किसी चीज को सिर्फ 60 सेकण्ड मे पीस और ब्लैंड कर सकता है। मिक्सर ग्राइण्डर के बाहरी हिस्से की बात करें तो यह पेन्टेड सिल्वर बॉडी के साथ सुरूचि पूर्ण लक्जरियस लुक के साथ है। इन खूबियों के अलावा यह 3 हाई ग्रेड  हैवी ड्यूटी स्टेनलेस स्टील जार के साथ पेश किया जा रहा है। यह ब्लैक और सिल्वर कलर कॉम्बिनेशन में पांच साल की मोटर वारंटी के साथ भारत के अग्रणी रिटेलर्स और विभिन्न ई-कॉमर्स  प्लेटफॉर्म्स  पर उपलब्ध है। यह ब्लैक एवं सिल्वर कलर में 5 साल की मोटर वारण्टी के साथ 7999 रूपये की कीमत पर उपलब्ध है।

PunjabKesari

महाराजा व्हाइटलाइन ड्यूरामैक्स 800 वॉट
ऊपर वाले की तरह ही, यह वैरिएंट 800 वॉट की मोटर और अद्वितीय प्रीमियम कलर ऑफ़ फ़िरोज़ा ब्लू के साथ जार हैंडल्स में डुअल कलर कॉम्बिनेशन के साथ दिया जा रहा है। फिर से, ड्यूराफोर्स टेक्नोलॉजी ब्लेड्स के कारण 60 सेकण्ड के भीतर प्रो लेवल ग्राइंडिंग कर सकता है। इसमें 100 प्रतिशत कॉपर मोटर भी है और यह 3 हाई ग्रेड हैवी ड्यूटी स्टेनलेस स्टील जार के साथ आता है। स्टेनलेस स्टील जार के अलावा, यह उपयोग की सुविधा के लिए पल्प फिल्टर के साथ एक ब्लेंडर जार के दिया जा रहा है। यह भी 5 साल की मोटर वारण्टी के साथ 7299 रूपये की कीमत पर उपलब्ध है।

PunjabKesari

महाराज व्हाइटलाइन ड्यूरमैक्स 750 वॉट
ड्यूरामेक्स श्रृखला का यह अंतिम संस्करण 750 वॉट्स और 100 प्रतिशत कॉपर की मोटर दी गई  है। पूर्व के दोनो मॉडल्स  के अनुसार ड्यूरोमैक्स एडवांस टेक्नोलोजी की ब्लेड्स और 3 हाई ग्रेड ड्यटी स्टेनलेस जार भी इस संस्करण में उपलब्ध करवाई जा रही है। यह रेड एण्ड व्हाईट कलर में 6599 रूपये की कीमत पर उपलब्ध है। 

PunjabKesari


Edited by:Hitesh

Latest News