ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जल्द ही बाजार में आएगी महिंद्रा मराजो

  • ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जल्द ही बाजार में आएगी महिंद्रा मराजो
You Are HereGadgets
Saturday, May 15, 2021-4:09 PM

ऑटो डैस्क ।  भारत की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा अपनी मराजो और KUV 100 को बंद नहीं करेगी। इनकी बिक्री बाजार में जारी रहेगी और जल्द ही महिंद्रा मराजो एएमटी को लॉन्च भी करेगी। इसके अलावा KUV100 का एक्सपोर्ट भी बढ़ाया जाएगा।

आपको बता दें कि हाल ही में यह जानकारी सामने आई थी कि हो सकता है महिंद्रा अपनी मराजो और KUV100 की बिक्री आने वाले दिनों में  बंद करे दें लेकिन अब कंपनी ने स्पष्ट किया है कि इन दोनों मॉडल्स को बंद नहीं किया जाएगा। बल्कि मराजो को नए ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ लाया जाएगा। महिंद्रा की ओर से कहा गया है कि KUV100 को कई अन्य ग्लोबल बाजार में बेहद पसंद किया जाता है। इसलिए इसके एक्सपोर्ट को और अधिक बढ़ाया जाएगा। कंपनी की ओर से मराजो और KUV100 के बीएस 6 वर्जन के लॉन्च पर भी निवेश किया गया है। ये दोनों ही कारें महिंद्रा की पोर्टफोलियो का अहम हिस्सा है।

आपको बता दें कि महिंद्रा की एसयूवी सेगमेंट में काफी अच्छी पकड़ है और इस पर विशेष ध्यान भी दिया जा रहा है। आने वाले समय में कई नए मॉडल लॉन्च किया जाएंगे। महिंद्रा अपनी एक्सयूवी 700 को अक्टूबर में लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा कंपनी की न्यू स्कॉर्पियो, ईकेयूवी100, ईएक्सयूवी300 और एक्सयूवी 900 जैसे मॉडल्स की लॉन्चिंग के लिए भी तैयारी चल रही है।

 

 


Edited by:Bharat Mehndiratta

Latest News