एचडी कैमरे और 4G सपोर्ट के साथ अाई Mi Bunny Watch 3

  • एचडी कैमरे और 4G सपोर्ट के साथ अाई Mi Bunny Watch 3
You Are HereGadgets
Tuesday, July 24, 2018-3:03 PM

जालंधर- चीनी कंपनी शाओमी ने अपनी घरेलू मार्केट में बच्चों के लिए Mi Bunny Watch 3 को लांच किया है। यह वॉच 4G नेटवर्क को सपोर्ट करती है और इसमें कॉल और वॉयस मैसेज भेजे जा सकते हैं। बता दें कि यह Mi Bunny चिल्ड्रेन वॉच दो महीने पहले लांच की गई वॉच 2 सी का अपग्रेटिड वर्जन है। अाइए जानते हैं इसके बारे में...

 

PunjabKesari

 

कीमत व उपलब्धता

यह स्मार्ट वॉच दो कलर ऑप्शन- ब्लू और पिंक में मिलेगी और इसकी कीमत लगभग 6,000 रुपए है। Bunny Watch 3 चीन में बिक्री के लिए ऑफिशियल ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध होगी। इसके अलावा यह स्मार्ट वॉच चीन के मेजर ई-कॉमर्स साइट पर भी मिलेगी।

 

PunjabKesari

 

स्पेसिफिकेशन्स

इस नई वॉच के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 1.41 इंच की रेटिना-क्लास एचडी AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इसका रिज्यूरेशन 320×360 पिक्सल है। इसमें  2.5D कर्व्ड ग्लास और प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गौरिल्ला ग्लास 3 लगाया गया है। 

 

वहीं इसमें 2 मेगापिक्सल का एचडी कैमरा 30 डिग्री शूटिंग एंगल के साथ दिया गया है। इसके अलावा वॉच में डेडिकेटिड एप दी गई हैं जिसका इस्तेमाल बच्चों की सटीक स्थिति का पता लगाने के लिए किया जा सकता है। बता दें कि इस नई वॉच के भारत में लांच होने संबंधी कोई जानकारी अभी सामने नहीं अाई है।


Edited by:Jeevan

Latest News