बग का शिकार हुए विंडोज 10 यूजर्स

  • बग का शिकार हुए विंडोज 10 यूजर्स
You Are HereTop Stories
Monday, October 8, 2018-10:57 AM

- अपडेट इंस्टॉल करने के बाद डिलीट हो गए यूजर्स के डाक्यूमैंट्स 

गैजेट डैस्क : माइक्रोसॉफ्ट द्वारा रिलीज किए गए विंडोज 10 अपडेट को इंस्टाल करने के बाद यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ा है। द वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक विंडोज 10 के अक्तूबर 2018 अपडेट को इंस्टाल करने के बाद यूजर्स के जरूरी डॉक्यूमैंट डिलीट हो गए हैं। ऐसा होने पर जब यूजर्स ने माइक्रोसॉफ्ट से सम्पर्क किया तो कम्पनी ने तुरंत विंडोज 10 के लेटैस्ट अपडेट को वितरित करना बंद कर दिया है।

PunjabKesari

कम्पनी ने रोका अपडेट

विडोज अपडेट को लेकर माइक्रोसॉफ्ट ने अपनी सपोर्ट साइट पर जानकारी देते हुए कहा है कि विंडोज 10 यूजर्स की फाइल्स डिलीट होने की रिपोर्ट के बाद हमने तुरंत  विंडोज 10 (वर्जन 1809) अपडेट को रोक दिया है। 

PunjabKesari

माइक्रोसॉफ्ट ने दिया जवाब

माइक्रोसॉफ्ट ने कहा है कि जिन लोगों की फाइल्स डिलीट हुई हैं वे कम्पनी से डायरैक्टली कन्टैस्ट कर सकते हैं। वहीं अगर आपने मैनुअली अक्तूबर अपडेट को डाऊनलोड किया है तो कृपया करके इसे इंस्टाल न करें जब तक आपको मीडिया के जरिए इसके सेफ होने की खबर नहीं मिलती।

PunjabKesari

इंटरनैट से कनैक्ट नहीं हो रहा ऐज ब्राऊजर

वहीं कुछ अन्य विंडोज 10 यूजर्स ने कहा है कि जब से उन्होंने अक्तूबर 2018 अपडेट को अपने कम्प्यूटर में इंस्टाल किया है तो माइक्रोसॉफ्ट ऐज ब्राऊजर और अन्य स्टोर एप्स इंटरनैट से कनैक्ट नहीं हो पा रही हैं। फिलहाल यह बात साफ नहीं हुई है कि कितने विंडोज 10 यूजर्स इससे प्रभावित हुए हैं। माइक्रोसॉफ्ट अपडेट को लेकर सामने आई समस्या को ठीक करने के लिए संघर्ष कर रही है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh