निसान ने भारत में बंद किया SUV Terrano का प्रोडक्शन!

  • निसान ने भारत में बंद किया SUV Terrano का प्रोडक्शन!
You Are HereGadgets
Monday, October 8, 2018-2:58 PM

ऑटो डेस्क - वाहन निर्माता कंपनी निसान की एसयूवी टेरानो को लेकर एक खबर सामने अाई है, जिसमें बताया जा रहा है कि निसान मोटर्स ने भारत में अपनी एसयूवी टेरानो का प्रॉडक्शन बंद कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो इसकी जगह जल्द ही निसान अपनी नई एसयूवी किक्स को पेश कर सकते हैं। इसी वजह से कंपनी ने टेरानो का प्रॉडक्शन बंद किया है। वहीं कंपनी ने अभी इसके बारे में केई अाधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

PunjabKesariSUV Terrano

यह एसयूवी Terrano को साल 2013 में इंडियन मार्केट में लांच की गई थी। यह एसयूवी रेनो की डस्टर पर बेस्ड थी और दोनों कारों में एक ही इंजन का इस्तेमाल किया जा रहा था। हालांकि निसान की यह कार रेनो की डस्टर की तरह सफल नहीं रही।

Nissan Kicks

रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी की इस नई एसयूवी में 1.5 लीटर और 1.6 लीटर के दो इंजन ऑप्शंस दिए जाएंगे जो क्रमशः 85 बीएचपी और 100 बीएचपी की पावर जेनरेट करेंगे।उम्मीद की जा रही है कि किक्स की प्राइस भारत में 10 से 14 लाख रुपए के बीच रखी जाएगी। माना जा रहा है कि निसान अपनी नई एसयूवी किक्स को फेस्टिव सीजन में इंडियन मार्केट में लांच कर सकती है। यह एसयूवी भी उसी प्लैटफॉर्म पर बनेगी जिस पर निसान टेरानो का प्रॉडक्शन किया जा रहा था। 


Edited by:Jeevan

Latest News