बिक्री के लिए उपलब्ध हुअा Nokia 6 स्मार्टफोन, जानें कीमत

  • बिक्री के लिए उपलब्ध हुअा Nokia 6 स्मार्टफोन, जानें कीमत
You Are HereGadgets
Wednesday, September 13, 2017-4:06 PM

जालंधरः HMD ग्लोबल द्वारा इस साल भारतीय बाजार में लांच किए गए मध्य श्रेणी स्मार्टफोन Nokia 6 को एक बार फिर से सेल के लिए अमेजन इंडिया पर उपलब्ध कराया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 14,999 रुपए है। बता दें कि इस सेल में केवल वहीं यूजर्स हिस्सा ले सकते हैं जिन्होंने 11 सितंबर को इस सेल के लिए रजिस्ट्रेशन किया हो। यदि आप इस स्मार्टफोन सेल का हिस्सा नहीं बन पाएं हैं, तो निराश होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि इसकी अगली सेल के लिए भी रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। Nokia 6 की अगली सेल ​21 सितंबर को होगी।

 

आॅफर्स की बात करें तो अमेजन इंडिया पर Nokia 6 की खरीदारी पर कुछ खास आॅफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है। इसके साथ ही अगर आप अमेजन प्राइम के सदस्य हैं तो आपको 1,000 रुपए का अमेजन पे बैलेंस मिलेगा। इसके अलावा वोडाफोन यूजर्स 5 महीने के लिए 45GB का फ्री डाटा का लाभ उठा सकते हैं। वहीं, Kindle ebooks पर 80 फीसदी डिस्काउंट यानी लगभग 300 रुपए तक का डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है।

 

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.5-इंच का फुल-एचडी डिसप्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 आॅक्टा-कोर चिपसेट प्रोसेसर पर कार्य करता है। वहीं, Nokia 6 में 3GB रैम के साथ 32GB का इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इस स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 256GB तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

 

फोटोग्राफी के लिए Nokia 6 में 16-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3,000mAh की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड नॉगट पर आधारित है। कनेक्टिविटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर, वाई-फाई, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप सी-पोर्ट दिया गया है। 


Latest News