लॉन्च से पहले लीक हुई OnePlus 6T की तस्वीर

  • लॉन्च से पहले लीक हुई OnePlus 6T की तस्वीर
You Are HereGadgets
Tuesday, October 2, 2018-6:44 PM

- सामने आया स्मार्टफोन का नया व बेहतरीन स्क्रीन डिजाइन

गैजेट डैस्क : आज के दौर में स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां नई तकनीक पर आधारित अपने लेटेस्ट फोन पेश कर ग्राहकों को आकर्षित करने में लगी हुई हैं। ऐसे में वनप्लस भी अपना लेटेस्ट हाई परफॉर्मेंस स्मार्टफोन OnePlus 6T को लॉन्च करने की तैयारी में है। इसकी जानकारी कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए दी।

- OnePlus 6T के आधिकारिक तौर पर पेश होने से पहले ही इसकी लीक हुई तस्वीर सामने आई है, जिससे इसके नए व बेहतर स्क्रीन डिजाइन का खुलासा हो गया है। इसके अलावा, यह भी पता चला है कि इसे ग्लॉसी और मैट ब्लैक फिनिश के साथ लाया जाएगा। द वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक, इसकी सबसे बड़ी खासियत होगी स्मार्टफोन में दी गई टाइनियर वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले। यानी सिर्फ कैमरे वाले हिस्से को छोड़ कर यह डिस्प्ले फ्रंट में ऊपर से नीचे तक शो होगी। 

 

लीक हुए OnePlus 6T के स्पेसिफिकेशन्स

- वनप्लस इस नए स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर देगी।

- इसमें मौजूदा वनप्लस 6 से बड़ी व पावरफुल बैटरी मिलेगी।

- स्मार्टफोन में डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

- एंड्रॉइड पाई के साथ यह स्मार्टफोन लॉन्च होगा।

- बेस वेरिएंट में मिलेगा 6GB RAM।

- इस बार हेडफोन जैक नहीं मिलेगा, यानी फोन के साथ ईयर बड्स दिए जाने की उम्मीद है।

PunjabKesari

Oppo, Vivo और OnePlus की है एक ही पेरेंट कंपनी

भारत में स्मार्टफोन की खरीददारी करते समय ज्यादातर लोगों के मन में यह सवाल हमेशा उठता है कि ओप्पो का स्मार्टफोन खरीदें या वीवो का या फिर वनप्लस। तो ऐसे में आपको बता दें कि इन तीनों ही कंपनियों की एक पेरेंट कंपनी है, यानी इन तीनों कंपनियों पर अधिकार BBK इलेक्ट्रॉनिक्स का ही है। नाम से ये अलग-अलग लगती हैं, लेकिन इनमें काफी समानताएं हैं, जो आप इनके प्रोडक्ट्स में देख सकते हैं। यही कारण है कि वनप्लस हमेशा ओप्पो के डिजाइन्स का ही इस्तेमाल करती है, लेकिन उस पर ब्रांडिंग, सॉफ्टवेयर और फीचर्स अपने देती है। 

इतनी होगी कीमत

फिलहाल, इसकी कीमत को लेकर कहा जा रहा है कि इसे 550 डॉलर (लगभग 40 हजार 400 रुपए) में उपलब्ध किया जाएगा। इसको लेकर आधिकारिक घोषणा कंपनी अक्टूबर के मध्य तक करेगी। 


Edited by:Hitesh

Latest News