विश्व में तहलका मचाने को तैयार OnePlus 7, जल्द होगा लॉन्च

  • विश्व में तहलका मचाने को तैयार OnePlus 7, जल्द होगा लॉन्च
You Are HereGadgets
Tuesday, April 30, 2019-3:42 PM

नई दिल्लीः OnePlus कंपनी किफायती दाम में प्रीमियम फ्लैगशिप फोन देने के लिए मशहूर है। कंपनी अपने शानदार फोन से सबको चौकाती रही है। साल 2018 इसका सबसे बड़ा गवाह रहा, जहां यूजर्स में OnePlus 6 को लेकर काफी क्रेज देखा गया। अब बारी है OnePlus 7 की, जहां कंपनी अपने इस फोन के साथ पूरे विश्व में तहलका मचाने को तैयार है।

मंगलवार 14 मई 2019, रात 8:15 पर, कंपनी अपने इस फोन को बेंगलुरु के बैंगलोर इंटरनेशल एग्जीबिशन सेंटर में लॉन्च करने जा रही है। यह कंपनी का अब तक का सबसे बड़ा और सबसे महत्वपूर्ण ग्लोबल लॉन्च इवेंट होगा, जहां विश्वभर से 8000 से ज्यादा लोगों के मौजूद रहने की उम्मीद है। इसके अलावा यह OnePlus के इतिहास में पहली बार होगा जब इस हैंडसेट को भारत के अलावा अमेरिका और यूरोप में भी एक साथ लॉन्च किया जाएगा। अगर आप भी इस इवेंट का गवाह बनना चाहते हैं, तो आप 25 अप्रैल 2019 को सुबह 10 बजे से https://www.oneplus.in/ पर जाकर इंट्री वाउचर खरीद सकते हैं।

अगर आप किसी वजह से बेंगलुरु के इस लॉन्च इवेंट में शामिल नहीं हो पाते हैं, तो आप लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए इस बड़े इवेंट का लुत्फ उठा सकते हैं। इसके लिए आपको दिए हुए लिंक पर क्लिक करना होगा - https://www.youtube.com/watch?v=tq26eVb_-ww

लॉन्च के बारे में और अधिक जानकारी के लिए आप OnePlus की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.oneplus.in/ पर जाएं। इसके अलावा प्री-बुकिंग और बिक्री के लिए आप OnePlus के एक्सक्लूसिव ऑनलाइन सेल्स पार्टनर अमेजन (https://www.amazon.in/) पर लॉगइन कीजिए।

दरअसल, इस स्मार्टफोन्स को फ्यूचर डिवाइस माना जा रहा है, जो अपने बेहतरीन डिजाइन और नई तकनीक के लिए जाना जाएगा। अगर आपको ऐसे स्मार्टफोन्स पसंद है, जो फास्ट होने के साथ-साथ स्मूथ भी हो, तो OnePlus 7 आपके लिए पसंदीदा स्मार्टफोन हो सकता है। बता दें कि स्पीड के मामले में यह फोन काफी आगे रहने वाला है, जो अब तक के आपके स्मार्टफोन्स एक्सपीरियंस को पूरी तरह से बदल देगा।

बताया जा रहा है कि इवेंट में OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि कंपनी ने OnePlus 7 के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन OnePlus के सीईओ पेट लऊ (Pete Lau) के मुताबिक OnePlus 7 Pro, 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा और इसमें 90Hz QHD डिस्प्ले हो सकता है।


Edited by:jyoti choudhary

Latest News