10x हाईब्रिड ओप्टिकल ज़ूम टेक्नोलॉजी साथ आएगा Oppo का अपकमिंग स्मार्टफोन

  • 10x हाईब्रिड ओप्टिकल ज़ूम टेक्नोलॉजी साथ आएगा Oppo का अपकमिंग स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Wednesday, December 26, 2018-1:10 PM

गैजेट डेस्क- अगले साल आयोजित होने वाली मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC 2019) को लेकर अभी से भी कई खबरेें सामने आनी शुरू हो गईं हैं। मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में हर कंपनी अपनी नई टेक्नोलॉजी के साथ आने वाले स्मार्टफोन्स को शोकेस करती हैं। वहीं ओप्पो MWC 2019 में ओप्टीकल जूम स्मार्टफोन पेश करने की योजना बना रही है। माना जा रहा है कि कंपनी मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में 10x हाईब्रिड ओप्टिकल ज़ूम टेक्नोलॉजी का ग्लोबल डेब्यू करेगी।

कंपनी के अधिकारियों का बयान 

अधिकारियों के मुताबिक, 10एक्स जूम फीचर वाला कंपनी का यह स्मार्टफोन मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में पेश हो सकता है। यह भी कहा जा रहा है कि ओप्पो का  F19 स्मार्टफोन 10x  जूम टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। OPPO  F19 के लीक्ड स्केचिज से इस बात की जानकारी मिली है।
PunjabKesariअन्य फीचर्स 

इसके अलावा बताया जा रहा है कि ओप्पो के आने वाले स्मार्टफोन में 10x जूम टेक्नोलॉजी के अलावा फुल-स्क्रीन डिस्प्ले फीचर भी होगा। इस फोन के रियर में ट्रिपल कैमरे और ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। वहीं कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। ऐसे में इस स्मार्टफोन की पूर्ण रुप से जानकारी MWC 2019 में ही सामने आएगी। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan