Oppo के अपकमिंग स्मार्टफोन में मिलेगा कॉर्निंग Gorilla Glass 6

  • Oppo के अपकमिंग स्मार्टफोन में मिलेगा कॉर्निंग Gorilla Glass 6
You Are HereGadgets
Tuesday, August 7, 2018-12:28 PM

जालंधर- हाल ही में कॉर्निंग ने मार्केट में अपना लेटेस्ट गोरिल्ला ग्लास 6 लांच किया है। कंपनी ने एक बयान जारी करते हुए ये उम्मीद जताई है कि कुछ ही हफ्तों में ओप्पो गोरिल्ला ग्लास 6 के साथ एक नया फोन लेकर आ रही है। यानी अोपो 'गोरिल्ला ग्लास 6' अपनाने वाली पहली मोबाइल कंपनी बनने जा रही है। हालांकि अोपो ने इस बारे में अभी कोई खुलासा नहीं है कि वह अपने कौन से नए स्मार्टफोन में इस नए ग्लास को लेकर अाएगी।

PunjabKesari

कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास के वाइस प्रेसिडेंट और जनरल मैनेजर जॉन बेन ने कहा कि, ओप्पो के गोरिल्ला ग्लास 6 लेने के करार से हम काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, अपने हर काम के लिए स्मार्टफोन पर निर्भर रहने वाले लोगों के लिए ओप्पो एक शानदार फोन लेकर आ रहा है, जिसके बार-बार गिरने पर भी टूटने का खतरा कम रहता है।

PunjabKesari
गोरिल्ला ग्लास 6

इस नए ग्लास की बात करें तो बताया जा रहा है कि लैब टेस्ट में एक मीटर की ऊँचाई से गिरने पर जहां सोडालाइम और ऐल्यूमिनोसिलिकेट एक ही बार में टूट गए वहीं गोरिल्ला ग्लास 6 पर 15 बार गिरने के बाद भी कोई असर नहीं हुआ। इससे पहले गोरिल्ला ग्लास अब तक 45 प्रमुख ब्रैंड्स के 6 बिलियन स्मार्ट फोन्स में लगाया जा चुका है।


Edited by:Jeevan

Latest News