बेहतरीन फीचर्स से लैस है पैनासोनिक की नई ToughBook CF33

  • बेहतरीन फीचर्स से लैस है पैनासोनिक की नई ToughBook CF33
You Are HereLatest News
Friday, March 9, 2018-9:02 PM

जालंधर - जापान की इलैक्ट्रोनिक कम्पनी पैनासोनिक ने अपनी हाई एन्ड 2-इन-1 टफबुक CF33 को पेश किया है। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि इसी कारणवश इसके गिरने पर या इस पर पानी पड़ने पर यह खराब नहीं होगी। इसे खास तौर पर कन्सट्रक्शन व इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों के लिए बनाया गया है। उम्मीद की जा रही है कि आने वाले समय में इसे 2 लाख 70 हजार रुपए कीमत में उपलब्ध किया जाएगा। इसके साथ कम्पनी ऑप्शन में कीबोर्ड भी देगी लेकिन उसके लिए अलग से पैसे खर्च करने पड़ेंगे।

 

12 इंच साइज की स्क्रीन

इस टैबलेट में 12 इंच साइज की स्क्रीन दी गई है जो 2,560x1,440 पिक्सल रेसोलुशन पर काम करती है। इस टफबुक के डिजाइन को मैग्नीशियम चैसी से बनाया गया है। यानी 1.2 मीटर से गिरने पर भी यह टूटेगी नहीं। इसके अलावा अगर इस पर100 किलोग्राम वजन भी रख दिया जाएगा तब भी इस पर कोई असर नहीं पड़ेगी। इसके डिजाइन को IP65 रेटिंग से बनाया गया है यानी इस पर पानी पड़ने पर भी यह खराब नहीं होगी।

 

इंटेल कोर i5 प्रोसैसर

इस विडोज 10 पर आधारित टैबलेट में इंटैल कोर i5 प्रोसैसर दिया गया है जो हर तरह की गेम्स व एप्स को स्मूथली प्ले करने में मदद करेगा। 8GB RAM के साथ इसमें 256GB की SSD स्टोरेज दी गई है।

 

9 से 10 घंटो का बैटरी बैकअप

इस टैबलेट की सबसे बड़ी खासियत है इसका बैटरी बैकअप, इसमें ड्यूल बैटरीज को लगाया गया है जो एक चार्ज में 9 से 10 घंटों का बैटरी बैकअप देने में मदद करती हैं। कनैक्टिवीटी कनैक्टिवीटी की बात की जाए तो इसमें HDMI, USB 3.0, LAN पोर्ट्स व मैमोरी कार्ड स्लॉट दिया गया है जिसकी मदद से आप इसकी मैमोरी को भी बढ़ा सकते हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन