इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ सैमसंग लाएगी नया Galaxy S10 : रिपोर्ट

  • इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ सैमसंग लाएगी नया Galaxy S10 : रिपोर्ट
You Are HereLatest News
Wednesday, July 18, 2018-10:17 AM

जालंधर : सैमसंग अपनी S सीरीज़ में अब तक के सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन Galaxy S10 को पेश करने वाली है। इस स्मार्टफोन में बेहतरीन फीचर्स देने के साथ इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के मिलने की भी जानकारी दी गई है। द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग के मोबाइल चीफ DJ Koh ने कहा है कि गैलेक्सी S10 में ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं होगा क्योंकि इससे य़ूजर्स के एक्सपीरियंस को और बेहतर नहीं किया जा सकता। इसी लिए सबसे बेहतर है कि स्क्रीन के अंदर ही फिंगरप्रिंट सेंसर को लगाया जाए। 

 

आपको बता दें कि सैमसंग जल्द गैलेक्सी नोट 9 को लॉन्च करने वाली है जिसके रियर में स्टैन्डर्ड फिंगरप्रिंट स्कैनर के मिलने की जानकारी है। यानी गैलैक्सी S10 सैमसंग की तरफ से पहला स्मार्टफोन होगा जो इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सैंसर के साथ लॉन्च होगा।

 

तीन वेरिएंट्स में आएगा यह स्मार्टफोन

सिक्योरिटी एनालिस्ट मिंग ची क्यू ने कहा है कि सैमसंग अपने लेटैस्ट स्मार्टफोन गैलेक्सी S10 को तीन वेरिएंट्स में लॉन्च करेगी। इनमें से एक 5.8 इंच वेरिएंट होगा वहीं दूसरे वेरिएंट के 6.1 इंच होनी की जानकारी है। इसके अलावा एक 6.4 इंच वेरिएंट के भी आने की उम्मीद है।

PunjabKesari

 

क्यू ने यह भी कहा है कि इस स्मार्टफोन के बड़ी स्क्रीन वाले मॉडल्स में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर आएगा। वहीं इसके बेस मॉडल में साइड माउंटिड फिंगरप्रिंट सैसर दिया गया होगा। माना जा रहा है कि सैमसंग गैलैक्सी S10 अगले साल की पहली छमाही में लॉन्च होगा।

 

लीक हुई स्पैसिफिकेशन्स 

गैलेक्सी S10 में स्नैपड्रैगन 855  प्रोसैसर मिलेगा, लेकिन यह वेरिएंट सिर्फ अमरीका में ही उपलब्ध होगा वहीं दुनिया के अन्य हिस्सों में सैमसंग एक्सीनॉस 9820 प्रोसैसर वाले मॉडल के आने की उम्मीद है। फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सैटअप दिया जाएगा या नहीं। अनुमान के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी S10 को अगले वर्ष MWC 2019 में लॉन्च किया जाएगा। 

Edited by:Hitesh
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन