Samsung ने भारत में लांच किया अपना पहला एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन

  • Samsung ने भारत में लांच किया अपना पहला एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Wednesday, August 29, 2018-12:36 PM

गैजेट डेस्क- दक्षिण कोरिया की दिग्गज कंपनी सैमसंग ने भारत में अपनी पहला एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन Galaxy J2 Core लांच किया है। डिवाइस एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करता है। भारतीय मार्केट में इस फोन को एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन के रूप में लांच किया गया है। कंपनी ने Galaxy J2 Core स्मार्टफोन की कीमत 6,190 रुपए रखी है। ये स्मार्टफोन गोल्ड, ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा और  ग्राहक इसे प्रमुख रिटेल स्टोर्स और सैमसंग ई शॉप से खरीद सकते हैं।

PunjabKesariSamsung Galaxy J2 Core

इस स्मार्टफोन में 5-इंच  (540x960 पिक्सल) TFT डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 1GB रैम के साथ क्वॉड-कोर Exynos 7570 प्रोसेसर मौजूद है। इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 8GB की है, जिसे कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। वहीं इस स्मार्टफोन की बैटरी 2,600mAh की है। 

PunjabKesari
नए स्मार्टफोन के रियर में f/2.2 अपर्चर और LED फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 5-मेगापिक्सल का सेल्फी के लिए मौजूद है। इसके अलावा स्मार्टफोन में ड्यूल-सिम (नैनो) सपोर्ट, 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ v4.2, GPS/ A-GPS, माइक्रो-USB और एक 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है। 


Edited by:Jeevan

Latest News