ड्यूल डिस्प्ले के साथ सैमसंग लाया नया फ्लिप फोन

  • ड्यूल डिस्प्ले के साथ सैमसंग लाया नया फ्लिप फोन
You Are HereGadgets
Monday, November 12, 2018-10:46 AM

- कीमत इतनी कि खरीदने के लिए लेना पड़ सकता है लोन

गैजेट डैस्क : सैमसंग ने हाई एन्ड स्पैसिफिकेशन्स के साथ अपने फ्लिप फोन W2019 को रिलीज कर दिया है। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें ड्यूल डिस्प्लेस दी गई हैं यानी दो 4.2 इंच की ड्यूल AMOLED स्क्रीन्स इसमें देखने को मिली हैं। बेहतर परफोर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 845 प्रोसैसर को लगाया गया है वहीं यह एंड्रॉयड ओरियो  8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसके बेस वेरिएंट की कीमत 1,400 डॉलर (लगभग 1 लाख 1 हजार रुपए) है वहीं टॉप वेरिएंट को 2,700 डॉलर (लगभग 1 लाख 95 हजार रुपए) में सबसे पहले चीन में उपलब्ध किया गया है। चीनी ग्राहक आज से ही इसे खरीद पाएंगे। 

PunjabKesari

फ्लिप फोन में दिए गए खास फीचर्स

इसमें 60fps सुपर सलो मोशन वीडियो रिकार्डिंग दी गई है वहीं ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ इसके साइड में फिंगरप्रिंट सैंसर लगा है। फ्लिप फोन पर सैमसंग साल में दो बार फ्री स्क्रीन और बैटरी रिप्लेसमेंट का ऑफर दे रही है। 

PunjabKesari

मैमोरी

सैमसंग W2019 फ्लिप फोन में 6GB की RAM दी गई है वहीं 128GB की इंटर्नल स्टोरेज इसमें मिलेगी जिसे 256GB तक माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा। 257 ग्राम वजनी इस फोन में ड्यूल 12MP का रियर कैमरा दिया गया है जैसा कि कम्पनी ने अपने नए स्मार्टफोन नोट 9 में दिया है। 


Edited by:Hitesh

Latest News