512 जीबी स्टोरेज से लैस हो सकता है Samsung फोल्डेबल स्मार्टफोन

  • 512 जीबी स्टोरेज से लैस हो सकता है Samsung फोल्डेबल स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Tuesday, November 6, 2018-1:26 PM

गैजेट डेस्क- दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग 7 से 8 नवंबर के बीच सैमसंग डिवेलपर कॉन्फ्रेंस को (SDC) आयोजित कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि Samsung Foldable स्मार्टफोन से सैमसंग डेवलपर कॉन्फ्रेंस के दौरान पर्दा उठ सकता है। बताया जा रहा है कि इस Foldable स्मार्टफोन का मॉडल नंबर SM-F900x होगा। इसके साथ ही सैमसंग का यह फोल्डेबल फोन 512 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज, ड्यूल-सिम सपोर्ट और सिल्वर रंग वेरिएंट में लांच हो सकता है। 

PunjabKesari
इसके अलावा बताया जा रहा है कि Samsung Foldable स्मार्टफोन दो डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जिसमें 7.29 इंच का इंटरनल ओलेड पैनल और बाहरी डिस्प्ले 4.58 इंच का होगा। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक के वरिष्ठ वाइस प्रेसिडेंट Harksang Kim पहले ही इस बात का दावा कर चुके हैं कि Samsung पिछले चार सालों से Foldable स्मार्टफोन प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। 

PunjabKesariहाल ही में इवेंट से कुछ दिन पहले सैमसंग मोबाइल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट की प्रोफाइल पिक्चर को बदल दिया है। नया टीजर Samsung Foldable स्मार्टफोन के लांच की तरफ इशारा कर रहा है, हालांकि अभी तक कंपनी द्वारा इसे लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।


Edited by:Jeevan

Latest News