शाओमी ने लॉन्च किया Hey+ sports band हुआ, जानें खासियतें

  • शाओमी ने लॉन्च किया Hey+ sports band हुआ, जानें खासियतें
You Are HereLatest News
Wednesday, August 8, 2018-12:10 PM

जालंधरः शाओमी ने कुछ महीने पहले अपने Mi Band 3 को लॉन्च किया था जो कि Mi Band 2 का ही अपग्रेडिड वर्जन था और अब अपने ग्राहकों के लिए कंपनी ने नया स्मार्ट बैंड  Hey+ नाम से पेश किया है, जिसमें काफी इंप्रूवमेंट किए गए हैं। इसमें 0.95-इंच कलर OLED स्क्रीन दी गई है, जिसका रिजॉल्यूशन 240×120 पिक्सल व 282ppi है। इसके अलावा डिवाइस का वजन 19.7 ग्राम है।

पावर बैकअप के लिए इस बैंड में 120mAh की बैटरी दी गई है जो कि चार्ज होने में लगभग दो घंटे का समय लेती है। शाओमी का दावा है कि इसकी बैटरी कम से कम 18 दिनों का बैकअप देती है। स्पोर्ट्स एक्टिविटी डिजाइन के अलावा इसमें स्विमिंग, रनिंग, वॉकिंग एक्टिविटी और हार्ट रेट सेंसर है। MiFit ऐप की सहायता से आप अपनी हेल्थ से जुड़ी सभी जानकारियों को एकत्र कर सकते हैं। स्मार्टबैंड में एक कॉलर आईडी सुविधा भी है, जिसके साथ आप सीधे बैंड से कॉल कट कर सकते हैं। एक्सेलरोमीटर होने से यह आपकी सोने की टाइमिंग को भी मॉनिटर करता है।
 
क्या है कीमत
शाओमी Hey+ की कीमत RMB 229 (लगभग 2,300 रुपए) है। Hey+ 20 सितंबर को चीन में सेल के लिए आएगा। फिलहाल भारतीय मार्केट में इसकी उपलब्धता की कोई जानकारी नहीं है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha