लांच से पहले नई Skoda Scala का टीजर अाया सामने, जानें डिटेल्स

  • लांच से पहले नई Skoda Scala का टीजर अाया सामने, जानें डिटेल्स
You Are HereGadgets
Saturday, November 10, 2018-3:50 PM

ऑटो डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी Skoda अपनी नई Scala प्रीमियम हैचबैक को 6 दिसंबर को पेश करने वाली है। वहीं लांचिंग से पहले कंपनी ने इस कार का एक टीजर पेश किया है जिसमें इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो गया है। कंपनी की तरफ से टीज किए गए फोटो में देखा जा सकता है कि इसमें लगा इंफोटेनमेंट स्क्रीन टैबलेट की शक्ल में है। यह हॉरिजॉन्टल लेआउट में एसी वेंट से ऊपर दिया गया है।  

PunjabKesari
इसके साथ ही नई Scala के इंटीरियर में स्पेस का काफी ध्यान रखा गया है। इसके कैबिन में आपको ज्यादा स्पेस मिलेगा, जिससे लंबी यात्रा के दौरान यात्रियों को आरामदायक अनुभव मिलेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें मौजूदा Octavia जैसे स्पेस दिया जाएगा, जिसमें पैरों के स्पेस के साथ सर की ऊंचाई का भी खासा ख्याल रखा गया है।

PunjabKesariमाना जा रहा है कि यह नई कार पांच इंजन ऑप्शन के साथ लांच होगी, जिनकी रेंज 90 bhp से 150 bhp तक होगी। इसके अलावा ग्राहकों को मैन्युअल और DSG ऑप्शन मिलेगा। वहीं Skoda की तरफ से जानकरी दी गई कार के इंफोटेनमेंट सिस्टम में मैप्स के साथ एयर अपडेट्स दिए गए हैं। वहीं कार में क्लाइमेट कंट्रोल कंसोल जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।
 


Edited by:Jeevan

Latest News