Tata Docomo ने पेश किया नया प्लान, यूजर्स को रोज मिलेगा 1.4GB डाटा

  • Tata Docomo ने पेश किया नया प्लान, यूजर्स को रोज मिलेगा 1.4GB डाटा
You Are HereLatest News
Tuesday, May 8, 2018-3:41 PM

जालंधरः दूरसंचार सेवाए देने वाली कंपनी टाटा डोकोमो ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश कर दिया है। यह प्लान Tata Docomo के उन सभी सर्कल्स में उपलब्ध है जहाँ कंपनी Airtel के साथ मिलकर ICR एग्रीमेंट में सर्विस मुहैया करवा रही है। कंपनी ने इस प्लान की कीमत 229 रुपए रखी है। यह प्लान मौजूद और नए सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

 

PunjabKesari

229 रुपए का प्लानः

इस प्लान में यूज़र्स को 35 दिनों के लिए प्रतिदिन 1.4GB डाटा मिल रहा है यानी कुल मिलाकर यूजर्स को 49 जीबी डाटा मिलेगा। इन प्लान की वैधता 35 दिनों की है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स और प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा मिलेगी। साथ ही यूजर्स कंपनी की साइट्स पर फ्री में रोमिंग इनकमिंग और आउटगोइंग की सुविधा का लुफ्त उठा सकेंगे। बता दें कि डोकोमो की 4 जी सर्विस भारत में उपलब्ध नहीं है, इसलिए यह डाटा 3 जी नेटवर्क पर ही उपलब्ध होगा। 

 

वहीं हाल ही में कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए 499 रुपए का प्लान पेश किया था। इस प्लान में यूजर्स को 1.4 जीबी डाटा प्रतिदिन मिलेगा यानी कुल 126 जीबी डाटा मिल रहा है। इस प्लान की वैधता 90 दिनों की है। वहीं, इस लिमिट के खत्म होने के बाद आपको 1एमबी के लिए 10 पैसे चार्ज किए जाएंगे। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को हर रोज 250 मिनट का लिमिट मिल रही है, लिमिट खत्म होने के बाद अापको 30 पैसे प्रतिमिनट की दर से चार्ज किया जाएगा। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को हर रोज 100 एमएमएस की सुविधा मिलेगी। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!