Tata Docomo ने पेश किए नए प्लान, कम कीमत में डाटा के साथ मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

  • Tata Docomo ने पेश किए नए प्लान, कम कीमत में डाटा के साथ मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग
You Are HereGadgets
Friday, December 21, 2018-12:29 PM

गैजेट डेस्क- टेलीकॉम कंपनी टाटा डोकोमो ने यूजर्स को अपनी और आकर्षित करने के लिए नए मिनिमम रिचार्ज प्लान पेश किए हैं। कंपनी द्वारा लांच किए गए नए प्लान्स में यूजर्स को कम कीमत में डाटा और कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। लांच हुए नए प्लान्स की कीमतें 23 रुपए, 35 रुपए, 49 रुपए, 65 रुपए, 88 रुपए और 95 रुपए हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में...

PunjabKesari. 23 रुपए

इससे आप अपने मौजूदा प्लान वैलिडिटी को बढ़ा सकते हैं और इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है। इसमें आपको कोई टॉकटाइम नहीं मिलेगा। अगर आपको कॉल करनी है तो आपको बैलेंस के लिए टॉप अप करवाना होगा। इसके बाद लोकल और एसटीडी कॉल के लिए 2.5 पैसे प्रति सेकंड चार्ज लगेगा।

. 35 रुपए

35 रुपए के प्रीपेड प्लान में आपको 30 रुपए का टॉकटाइम मिल रहा है और इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की है। प्लान में आपको लोकल और एसटीडी कॉल के लिए 1.5 पैसा प्रति सेकंड चार्ज देना होगा। इसके अलावा 100MB 3G डाटा भी मिल रहा है।

PunjabKesari.49 रुपए 
इस प्रीपेड प्लान की वैैलिडिटी 30 दिनों की है। इस प्लान में आपको 25 रुपये का टॉकटाइम मिल रहा है। इस प्लान में आउटगोइंग कॉल के लिए 1 पैसे प्रति दो सेकंड के लिए चार्ज किया जाएगा। इस प्लान में आपको 1GB डाटा भी मिल रहा है।

.65 रुपए 

इस प्लान में आपको फुल 65 रुपये का टॉकटाइम मिल रहा है और इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इसमें आपको 200MB डाटा मिल रहा है। आउटगोइंग कॉल के लिए आपसे 1 पैसा प्रति सेकंड चार्ज लिया जाएगा।

.88 रुपए

प्लान में आपको अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा मिल रही है। साथ में अनलिमिटेड रोमिंग भी बिल्कुल फ्री है। हालांकि इसमें FUP लिमिट है। डेली यह कैप 250 मिनट की है। FUP लिमिट हिट होने के बाद आपसे 30 पैसा प्रति मिनट चार्ज लिया जाएगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है और इसमें 100 फ्री लोकल और नेशनल एसएमएस की सुविधा भी मिल रही है।
PunjabKesari. 95 रुपए
इस प्लान में आपको 95 रुपए का टॉकटाइम मिलता है और इसकी वैधता 29 दिनों की है। इसमें आउटगोइंग लोकल और नेशनल कॉल्स के लिए 1 पैसा प्रति दो सेकंड चार्ज लिया जा रहा है। इसमें आपको 500MB डाटा भी मिल रहा है। 


Edited by:Jeevan

Latest News