ये 3 एप्स आपके सभी मैसेज को रखेंगे प्राइवेट, अभी करें डाउनलोड

  • ये 3 एप्स आपके सभी मैसेज को रखेंगे प्राइवेट, अभी करें डाउनलोड
You Are HereApps
Saturday, July 29, 2017-6:40 PM

जालंधरः मैसेजिंग एप्स इन दिनों हर किसी के लिए बेहद जरुरी हो चुका है। इन एप्स ने कम्युनिकेशन का तरीका ही बदल दिया है। वैसे देखा जाए तो यूजर्स ज्यादातर व्हाट्सऐप, गूगल हैंगआउट जैसी एप्स का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन बता दें कि इन एप्प के अलावा भी ऐसी कई और एप्स है जिनके जरिए आप अपने दोस्तों से मैसेज पर बात कर सकते हैं। आइए जानें...

टेलीग्राम: 

अगर आप उन यूज़र्स में से हैं जिन्हें ज्यादा कॉम्पलिकेट चीजें पसंद नहीं करते हैं, तो टेलीग्राम आपके लिए बेस्ट है। सभी जरुरी फीचर्स के साथ ही यह ऐप एन्क्रिप्टेड भी है। इसमें आपकी पूरी चैट सिक्योर होती है। यदि आप चाहें तो टेलीग्राम में ही सीक्रेट चैट का आप्शन भी है जिससे आपकी चैट और भी सिक्योर हो जाती है।

विकर मी:

यह ऐप अन्य एप्स की ही तरह सभी फीचर्स जैसे ऑडियो, वीडियो, स्टीकर, मैसेज की सुविधा के साथ एन्क्रिप्टेड टेक्नोलॉजी के साथ आती है। इस ऐप की सिक्योरिटी बेहद मजबूत है। इसमें सबसे खास फीचर श्रेडर दिया है। जो कि यूज़र्स को अपने पूरे प्राइवेट डाटा ऐप से हटाने में मदद करता है।

सिग्नल: 

यह फीचर्स तो हर कोई चाहता है कि उनके मैसेज को कोई तीसरा व्यक्ति न पढ़े। चैट एकदम सिक्योर हो। सिग्नल एक ऐसी ऐप हैं जिसमें सिक्योरिटी का बेहद ख्याल रखा जाता है। सिक्योर होने के साथ ही यह ऐप ऑडियो, विडियो, अटैचमेंट आदि फीचर्स भी सपोर्ट करती है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन