फिटनेस के मामले में बेस्ट हैं ये एप्प, रखती हैं सेहत का पूरा ख्याल

  • फिटनेस के मामले में बेस्ट हैं ये एप्प, रखती हैं सेहत का पूरा ख्याल
You Are HereGadgets
Monday, March 19, 2018-1:38 PM

जालंधरः आज हम आपको ऐसे एप्स के बारे में बताएंगे जो आपकी फिटनेस का ध्यान रखने में काफी मददगार साबित होंगी। वैसे तो गूगल प्ले स्टोर पर ऐसी कई एप्स हैं, जो आपकी सेहत का ख्याल रखती हैं। लेकिन हम आपको कुछ ऐसी एप्स की जानकारी देंगे जो आपके लिए सबसे बेस्ट है। ये एप्स बताती हैं कि आप कब थक चुके हैं और आपको कितनी देर का आराम चाहिए। आइए डालते हैं इन्हीं एप्स पर एक नजर।

 

Take a Break

 

PunjabKesari

 

अगर आप अपने काम के दौरान स्ट्रेस से बचना चाहते हैं, तो इस एप को इस्तेमाल कर सकते हैं। बता दें कि इस एप्प को अबतक 1 लाख यूजर्स डाउनलोड कर चुके हैं। इस एप्प में मेडिटेशन का फीचर दिया गया है, जिससे आप वर्कप्लेस पर ही अपने स्ट्रेस को कम कर सकेंगे। 

 

Calorie Counter

 

PunjabKesari

 

यह एप्प आपकी सेहत को ध्यान में रखते हुए बताएगा कि आपको क्या खाना चाहिए और क्या नहीं। एप्प में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं, जो आपके काम आ सकते हैं। इस एप्प को अबतक 5 करोड़ यूजर्स डाउनलोड कर चुके हैं। 

 

Lifesum

 

PunjabKesari

 

अगर आप अपनी खानपान को लेकर परेशान रहते हैं, तो ये एप्प आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। एप्प में पुरुष और महिलाओं को ध्यान में रखते हुए अगल-अलग गाइडलाइन तैयार की गई हैं। इस एप्प को अबतक 50 लाख यूजर्स डाउनलोड कर चुके हैं। 


Latest News