एंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स के लिए Twitter में शामिल हुअा यह खास फीचर

  • एंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स के लिए Twitter में शामिल हुअा यह खास फीचर
You Are HereLatest News
Saturday, October 6, 2018-3:57 PM

गैजेट डेस्क- माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने अपने एंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स के लिए ‘Data Saver’ फीचर को लांच किया है। इस फीचर की मदद से ट्विटर यूजर्स डाटा की बचत कर सकते हैं। हालांकि ये फीचर लेकिन ये पहले विंडोज एप, मोबाइल वेबसाइट और Twitter Lite एप के लिए उपलब्ध है। कंपनी के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की है कि डाटा सेवर फीचर अब ट्विटर के दोनों आईओएस और एंड्रॉयड एप पर उपलब्ध हैं। इसके अलावा ट्विटर के अपडेटेड एप में कुछ ट्वीक्स भी शामिल है। इनमें ग्रुप मैसेजेज में मौजूद लोगों को मैनेज करने का एक आसान तरीका देखने को मिलता है। 

PunjabKesari
एेसे करें इस्तेमाल 

ट्विटर को ओपन करें और अपनी प्रोफाइल इमेज पर टैप करें।मेनू में ‘Settings and privacy’ को सलेक्ट करें। अब सेटिंग्स एंड प्राइवेसी में ‘Data usage’ पर टैप करें।डाटा यूसेज में सबसे ऊपर मौजूद ‘Data saver’ ऑप्शन को सलेक्ट करें। ऐसा करने पर ये फीचर सभी ट्विटर एकाउंट्स के लिए काम करना शुरू कर देगा।

PunjabKesari
डाटा सेवर फीचर

Data saver ऑन करने पर, ट्विटर में वीडियो अपने आप ऑटो-प्ले नहीं होगा। ये फीचर एप में लोड होने वाले इमेजेज को लो-क्वालिटी कर देगा। यदि आप किसी इमेज को हाई क्वालिटी में देखना चाहते हैं, तो ये करना भी मुमकिन है। ऐसा करने के लिए, इमेज को सलेक्ट करें और उपर दाएं कोने में मौजूद तीन डॉट्स पर टैप करें। उसके बाद ‘Load high quality’ को सलेक्ट करें।

PunjabKesari

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan