Asus के इस स्मार्टफोन को EIS सपोर्ट के साथ जल्द मिलेगा एंड्रॉयड पाई

  • Asus के इस स्मार्टफोन को EIS सपोर्ट के साथ जल्द मिलेगा एंड्रॉयड पाई
You Are HereLatest News
Monday, October 8, 2018-12:59 PM

गैजेट डेस्क- ताइवानी कंपनी आसुस ने अपने Zenfone Max Pro M1 स्मार्टफोन के लिए एक खास अपडेट देने की घोषणा की है। जानकारी के मुताबिक इस नए स्मार्टफोन को EIS सपोर्ट और एंड्रॉयड पाई अपडेट मिलेगी जिससे यूजर्स को और बेहतर अनुभव मिलेगा। अाइए जानते हैं इसके बारे में..

PunjabKesariEIS सपोर्ट

आसुस इंडिया मोबाइल बिजनस के डायरेक्टर दिनेश शर्मा ने इस बात की पुष्टि की है कि कंपनी जल्द ही जेनफोन मैक्स प्रो एम1 में इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइजेशन (ईआईएस) फीचर देगी। उन्होंने कहा है कि आने वाले सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ इस स्मार्टफोन में ईआईएस फीचर मिलेगा। ईआईएस फीचर होने से यदि विडियो बनाने के दौरान आपका स्मार्टफोन थोड़ा-बहुत हिलता है, तो भी आपको सही विडियो मिलता है। यानी यूजर्स इस स्मार्टफोन से अब पहले से मुकाबले बेहतर वि़डियो बना सकते हैं।  

PunjabKesari
एंड्रॉयड पाई 

दिनेश शर्मा ने इस बात की भी पुष्टि की है कि कंपनी जेनफोन मैक्स प्रो एम1 और जेनफोन 5जेड के लिए ऐंड्रॉयड 9 पाई अपेडट की भी टेस्टिंग कर रही है। जल्द ही इन दोनों स्मार्टफोन्स में एंड्रॉयड पाई अपडेट रिलीज कर दिया जाएगा। इस नई अपडेट से यूजर्स को डू नॉट डिस्टर्ब मोड, अडेप्टिव ब्राइटनेस, अडेप्टिव बैटरी फीचर, जेस्चर आधारित नेविगेशन, नया रीडिजाइन डैशबोर्ड जैसे फीचर्स मिलेंगे।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan