टोयोटा ने पेश की Fortuner TRD Sportivo 2, जानें इसमें क्या है खास

  • टोयोटा ने पेश की Fortuner TRD Sportivo 2, जानें इसमें क्या है खास
You Are HereCars
Sunday, November 11, 2018-12:46 PM

ऑटो डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी Toyota ने Fortuner TRD Sportivo के अपडेटेड वर्जन को पेश कर दिया है। नई एसयूवी में ग्रिल के चारों ओर मेटल फिनिश दिया गया है। कार में रेड हाइलाइट्स और बड़े सेंट्रल एयर-डैम के साथ नया बंपर और स्लीकर फॉग लैम्प यूनिट दी गई है। इसके अलावा फ्रंट में कुछ और बदलाव देखने को मिलेंगे। कंपनी थाईलैंड में टीआरडी स्पोर्टिवो 2 को इस साल के अंत में लांच करने वाली है। वहीं माना जा रहा है कि कुछ समय बाद इसे भारतीय बाजार में भी लांच किया जाएगा। 

PunjabKesariपावर डिटेल्स 

कंपनी ने मैकेनिकली इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें वर्तमान मॉडल वाला टोयोटा का 2.8-लीटर डीजल इंजन होगा। नई कार में 2 वील ड्राइव और 4 वील ड्राइव सिस्टम के दो ऑप्शन मिलेंगे। इसके सस्पेन्शन में भी बदलाव देखने को मिलेगा। 

PunjabKesariडिजाइन

टीआरडी स्पोर्टिवो 2 में कंट्रास्ट फिनिश्ड विंग मिरर्स के साथ ब्लैक रूफ और पिलर्स हैं। इसके अलावा इसमें नए ड्यूल-टोन 20-इंच अलॉय वील्ज दिए गए हैं। नई फॉर्च्युनर का इंटीरियर रेड फिनिश के साथ ब्लैक कलर में होगा। कार के पीछे की तरफ टेल लैम्प्स के आसपास ब्रश्ड मेटल फिनिश और नए बंपर के साथ कुछ अन्य बदलाव हुए हैं, जो इसे और शानदार लुक देते हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan