जल्द WhatsApp स्टेटस में देखने को मिल सकते हैं विज्ञापन

  • जल्द WhatsApp स्टेटस में देखने को मिल सकते हैं विज्ञापन
You Are HereGadgets
Friday, November 30, 2018-4:59 PM

गैजेट डेस्क- इंस्टैंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप को लेकर एक नई खबर सामने अाई है और इसमें बताया जा रहा है कि अगले एक महीने संभवतः 2019 की शुरुआत से आपको व्हाट्सएप पर भी विज्ञापन मिलने शुरू होंगे। बता दें कि फिलहाल व्हाट्सएप अब तक विज्ञापन फ्री है और यही इसकी सबसे बड़ी खासियत है। अगर इस एप में भी विज्ञापन शुरू हो जाते हैं तो यूजर्स को इससे काफी परेशानी होगी। बताया जा रहा है कि व्हाट्सएप स्टेटस फीचर में विज्ञापनों की शुरुआत एक साथ एंड्रॉयड और iOS पर होगी, लेकिन आपके पास इसे बंद करने का ऑप्शन नहीं होगा।

PunjabKesariवहीं अब तक यह साफ नहीं है कि व्हाट्सएप में किस तरह के ऐड होंगे और सिर्फ स्टेटस में विज्ञापन मिलेंगे या फिर कंपनी कोई और मॉडल लेकर आएगी। इसके साथ ही WAbetainfo ने ट्विटर पर एक पोल किया और इसमें पूछा गया कि क्या स्टेटस ऐड फीचर के बाद भी आप व्हाट्सएप यूज करते रहेंगे? इस पोल में 60 फीसदी लोगों ने कहा कि वो व्हाट्सएप यूज करते रहेंगे, जबकि 40% लोगों ने कहा कि वो व्हाट्सएप यूज करना छोड़ देंगे।

PunjabKesari

अापको बता दें कि इस समय दुनियाभर में मैसेजिंग एप व्हाट्सएप का इस्तेमाल किया जाता है। कंपनी अपने यूजर्स को बेहतर सुविधा देने के लिए नए- नए फीचर्स को शामिल करती रहती है। एेसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि व्हाट्सएप में विज्ञापन शामिल होने के बाद कंपनी को यूजर्स से कैसी प्रतिक्रिया मिलती है। 


Edited by:Jeevan

Latest News