Amazfit Bip और Stratos स्मार्टवॉच भारत में लांच, जानें खासियत

  • Amazfit Bip और Stratos स्मार्टवॉच भारत में लांच, जानें खासियत
You Are HereLatest News
Wednesday, July 25, 2018-10:05 AM

जालंधर- चीनी कंपनी शाओमी के ब्रांड Huami ने भारत में Amazfit Bip और Stratos स्मार्टवॉच को लांच किया है। इनमें इन-बिल्ट GPS, हर्ट-रेट सेंसर, और मल्टी-स्पोर्ट एक्टिविटी ट्रेकिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। एमेजफिट बिप की कीमत 5,499 रुपए है, जबकि स्ट्रेटोस की कीमत 15,999 रुपए है। दोनों स्मार्टवॉच ई-कॉमर्स साइट्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

 

PunjabKesari

 

Huami Amazfit Stratos 

Amazfit Stratos में 1.34 इंच के डिस्प्ले के साथ सर्कुलर डिजाइन दिया गया है। इसका रिजॉल्यूशन 320×300 पिक्सल्स का है। कंपनी ने सेफ्टी के लिए 2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया है। कंपनी ने इसमें 1.2GHz ड्यूल कोर प्रोसेसर दिया है। स्मार्टवॉच में आपको 4जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है, हालांकि आपको इसमें 2जीबी का ही फ्री स्पेस मिलेगा। कंपनी का दावा है कि 50 मीटर की गहराई तक यह वाटरप्रूफ है। कंपनी का दावा है कि इसमें आपको पांच दिन की बैटरी लाइफ मिलेगी।

 

PunjabKesari

 

Huami Amazfit Bip 

Amazfit Bip में 1.28-इंच का transflective कलर डिसप्ले दिया गया है जो कि 2.5डी कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड है। इसमें 190एमएच की बैटरी दी गई है जो कि 45 दिन की लंबी बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। वहीं डिवाइस में आपको हमेशा आॅन डिस्प्ले की भी सुविधा मिलेगी। इसके बैकग्राउंड में रनिंग एप और स्लीप मॉनिटरिंग कार्य करते हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan