WhatsApp की टक्कर में Yahoo ने उतारी अपनी नई मैसेजिंग एप

  • WhatsApp की टक्कर में Yahoo ने उतारी अपनी नई मैसेजिंग एप
You Are HereLatest News
Sunday, October 7, 2018-11:55 AM

गैजेट डेस्क- दिग्गज इंटरनेट कंपनी Yahoo ने अपना इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म Yahoo Together लांच किया है। दूसरे इंस्टैंट मैसेजिंग एप्स की तरह ही Yahoo Together अपने यूजर्स को चैटिंग, इमेज, वीडियो भेजने, GIF, लिंक शेयर करने के साथ रिएक्शन देने की सहूलियत देता है। कंपनी ने अपनी इस नई एप को Android और iOS दोनों ही प्लेटफॉर्म के लिए पेश किया है। वहीं माना जा रहा है कि इस नई एप का मुकाबला WhatsApp से होगा। 

PunjabKesariYahoo Together 

Yahoo की इस नई एप में कई खास फीचर हैं।  इनमें से एक Smart Reminders है, जोकि यूजर्स को चैट में किसी भी मैसेज के लिए रिमांडर सेट करने की सहूलियत देगा। इस फीचर में ग्रुप चैट से जुड़े सभी लोगों को निर्धारित की गई तारीख और समय पर सूचित किया जाएगा। इसके साथ ही एप में किसी टॉपिक पर ग्रुप चैट आयोजित करने का भी विकल्प दिया गया है। वहीं  यूजर पर्सनल बातचीत के लिए सीक्रेट टॉपिक्स भी क्रिएट कर सकते हैं। 

PunjabKesari
डाउनलोड

एप में लॉगिन करने के लिए जरूरी है कि यूजर के पास Yahoo का अकाउंट हो. Yahoo में अकाउंट रखने वाले यूजर एक यूनीक कोड के जरिए बिना अकाउंट वाले लोगों को इनवाइट कर सकेंगे। वहीं यूनीक कोड एप के अंदर ही जेनरेट होगा।

PunjabKesari
भारत में उपलब्धता

यूजर्स Google Play Store और App Store से फ्री में Yahoo के इस ग्रुप चैट एप को डाउनलोड कर सकते हैं। फिलहाल यह एप अमरीका में डाउनलोड के लिए उपलब्ध है और माना जा रहा है कि जल्द ही यह एप भारत में भी उपलब्ध होगी।

 

 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan