इन स्टेप्स को अपनाकर आसानी से बनाए Apple ID

  • इन स्टेप्स को अपनाकर आसानी से बनाए Apple ID
You Are HereiOS
Thursday, July 26, 2018-4:18 PM

जालंधर- अगर आपके पास iphone है तो और अाप किसी app को डाउनलोड करना चाहते है तो इसके लिए Apple ID की ज़रूरत होती है। बिना Apple ID के आप अपने अाईफोन में कोई भी app या गेम डाउनलोड नही कर सकते है। अाज हम अापको इस रिपोर्ट के जरिए एेसे स्टेप्स बताएगें जिनसे अाप अासनी से एप्पल अाईडी बना सकते हैं। अाइए जानते हैं इसके बारे में...

 

PunjabKesari

 

1. सबसे पहले आपको apple store पर जाना पड़ेगा और top chart app पर क्लिक करे। जैसे ही आप top chart app पर क्लिक करेंगे तुरंत ही उस पर ऊपर तीन आप्शन दिखेंगे। paid app, फ्री app और top grossing

 

2. जब आप फ्री app चुनने के बाद आपको कई प्रकार के app दिखाई देंगे। किसी एक app को डाउनलोड करने की कोशिश करे।डाउनलोड करने के लिए आपको get button पर क्लिक करना होगा। जैसे ही आप get पर क्लिक करेंगे तुरंत ही वो आपसे apple id से सिग्न इन के बारे में पूछेगा।

 

3. जैसे ही आप create a new apple id पर क्लिक करेंगे तुरंत ही आपको आपके country के बारे में पूछेगा। country को fill करने के बाद apple store की term and condition को एक्सेप्ट करना होगा। अब next पर क्लिक करने के बाद दुसरे page पर आपसे आपका ईमेल पूछेगा।

 

PunjabKesari

 

4.  ईमेल भरने के बाद आप से new password create करने को कहेगा। अब इसमें आप new password create करे। इसके बाद अाप अन्य खाली अापशन्स को फिल करें।

 

5. अंत में आपको payment का आप्शन दिखेगा| इसमें यदि आप चाहे तो अपने क्रेडिट या डेबिट कार्ड को जोड़ सकते है और अगर आप न जोड़ना चाहे तो none सेलेक्ट कर ले। अब नीचे आपको name नंबर address, मोबाइल number और जो पूछे वो सब भरे और फिर next पर क्लिक करे।

 

PunjabKesari


6. अब आप अपने ईमेल को open करे| वहां आपको apple id से आया हुआ एक ईमेल मिलेगा। उस ईमेल में जा कर आप apple id verification पर क्लिक करे। इसके बाद अापकीएप्पल आईडी तैयार हो जाएगी। 


Edited by:Jeevan

Latest News