फिर से गूगल पिक्सल 3 में आई समस्या, कॉल क्वालिटी व कनैक्शन इश्यू से जूझ रहे यूजर्स

  • फिर से गूगल पिक्सल 3 में आई समस्या, कॉल क्वालिटी व कनैक्शन इश्यू से जूझ रहे यूजर्स
You Are HereTop Stories
Thursday, December 20, 2018-7:07 PM

गैजेट डैस्क : इस साल अक्तूबर के महीने में लॉन्च हुए गूगल पिक्सल 3 स्मार्टफोन्स को लेकर यूजर्स को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। गूगल पिक्सल 3 व पिक्सल 3XL में कैमरा बग व मैमोरी मैनेजमेंट इश्यूज़ के सामने आने के बाद अब लोगों को फोन कॉल करने में ही समस्या आनी शुरू हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक कई देशों से यूजर्स ने गूगल प्रोडक्ट फोरम्स व ऑनलाइन डिसकशन वैबसाइट रैडिट पर शिकायतों के जरिए बताया है कि अब नए पिक्सल स्मार्टफोन्स में कॉल क्वालिटी की समस्या आनी शुरू हो गई है। फोन करते समय पुअर क्वालिटी की ऑडियो सुनाई देती है वहीं कई बार तो कनैक्शन भी टूट जाता है जिससे उन्हें निराशा हाथ लगी है। 

PunjabKesari

कॉल करते समय माइक्रोफोन हो रहा बंद

bgr की रिपोर्ट के मुताबिक यूजर्स ने कहा है कि कई बार तो फोन कॉल करते समय पिक्सल 3 स्मार्टफोन्स का माइक्रोफोन ही काम करना बंद हो जाता है। जिससे काफी देर तक बात करनी पड़ती है और यूजर का कीमती समय खराब हो जाता है। 

PunjabKesari

पहले भी सामने आ चुकी हैं समस्याएं

इससे पहले गूगल पिक्सल 3 स्मार्टफोन्स में तस्वीर को क्लिक कर फोन में सेव न होने व थर्ड पार्टी वायरलैस चार्जर से फोन के चार्ज न होने जैसी समस्या सामने आ चुकी हैं। हालांकि कम्पनी ने सॉफ्टवेयर अपडेट्स् को जारी कर इन्हें फिक्स कर दिया है, लेकिन इससे कम्पनी की छवि पर काफी नकारात्मक प्रभाव पड़ा है। कुछ यूजर्स ने गूगल को सुझाव देते हुए कहा है कि कम्पनी ग्राहकों की परवाह नहीं कर रही है और अब इन स्मार्टफोन को पूरी तरह से बंद कर देना चाहिए।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh