नए साल पर मोटोरोला ने यूजर्स को दिया एंड्राॅयड 6.0 का तोहफा

  • नए साल पर मोटोरोला ने यूजर्स को दिया एंड्राॅयड 6.0 का तोहफा
You Are HereGadgets
Sunday, January 3, 2016-2:03 PM

जालंधर : मोटोरोला ने नए साल पर मोटो जी3 (Moto G3) यूजर्स को खास तोहफा देते हुए एंड्राॅयड 6.0 मार्शमैलो अपडेट जारी कर दिया है। भारत में मोटो जी3 इस्तेमाल करने वाले अपने स्मार्टफोन को 6.0 मार्शमैलो पर अपडेट कर सकते हैं। कम्पनी ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि आपके मोटो जी (जेन 3) के लिए कुछ नया और अद्भुत है, एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो! हालांकि ट्विटर पर लांच की तारीख नहीं बताई गई है।  

मोटो जी सीरीज के तीसरे वेरिएंट को एंड्राॅयड 5.1.1 से एंड्राॅयड 6.0 पर अपग्रेड करने के लिए 2 जीबी तक की स्टोरेज होनी चाहिए। नए अपडेट में बैटरी सेवर फीचर 'डोज मोड' इस स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ को बड़ा देगा। 

ऐसे चैक करें अपडेट
वैसे तो नया अपडेट आने पर नोटिफिकेशन मिलती है लेकिन अगर आपको मोटो जी3 में नोटिफिकेशन नहीं आया तो आप सैटिंग्स > अबाऊट > फोन > सिस्टम अपडेट में जाकर नए अपडेट को चैक कर सकते हैं।  

मोटो जी3 में 5 इंच की एचडी डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 3 की सुरक्षा के साथ दी गई है। इसमें क्वालकाम स्नैपड्रैगन 410 चिपसेट, 1 जीबी व 2 जीबी रैम, 8 और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज आॅप्शन्स के साथ उपलब्ध है। इस 4जी स्मार्टफोन में डुअल सिम और 2,470 एमएएच की बैटरी लगी है। इसके अलावा 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 


Latest News