ये हैं शानदार फीचर्स से लैस 5 बजट टैबलेट्स

  • ये हैं शानदार फीचर्स से लैस 5 बजट टैबलेट्स
You Are HereGadgets
Monday, December 24, 2018-4:06 PM

गैजेट डेस्क- आज के समय में टैबलेट को लैपटॉप के एक अच्छे विकल्प के रूप में जाना जाता है। लैपटॉप की अपेक्षा टैबलेट को कैरी करना आसान माना जाता है। वहीं इस समय मार्केट में कई नए टैबलेट मौजूद हैं, जिनमें नए- नए फीचर्स को शामिल किया गया है। आज हम आपको इस रिपोर्ट के जरिए कुछ ऐसे बजट टैबलेट्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपकी जेब पर बोझ नहीं पड़ने देगें। जानते हैं इनके बारे में...

. Lenovo A8 Android Tablet

Lenovo का यह लेटेस्ट टैबलेट बेस्ट Android based tablet में आता है जिसमें आपको 8-inch स्क्रीन मिलती है। इसके साथ ही इसमें 2GB RAM, लेटेस्ट quad-core Intel प्रोसेसर और अच्छी बिल्ड क्वालिटी दी गई है।

. iPad Mini
फर्स्ट जनरेशन का यह टैबलेट आप लगभग 15,000 रुपए में ऑनलाइन खरीद सकते हैं। यह ले बजट में एक अच्छा ऑप्शन है। इसकी परफॉरमेंस और बैटरी लाइफ काफी अच्छी है। Apple iOS प्लेटफार्म पर उपलब्ध App support और ecosystem इसमें काफी फायदे का सौदा साबित होता है।

. Asus Fonepad 7

यह डिवाइस भी वॉयस कालिंग और 3G के साथ आता है। Fonepad 7 Intel Clover Trail प्रोसेसर पर रन करता है। इसके साथ ही यह Asus के नए ZenUI के साथ आता है।

. Digiflip Pro XT811

8 इंच की  स्क्रीन के साथ Digiflip Pro XT811 3G+Wi-Fi इनेबल्ड टैबलेट है। यह 1GB RAM और 16GB स्टोरेज के साथ Intel Atom Z2580 chip पर रन करता है। यह बजट केटेगरी में कई फीचर्स के साथ बिलकुल फिट बैठता है।

. Samsung  Galaxy Tab 3 Neo 8 GB Wifi 3G

अगर आ एक वॉयस कालिंग टैबलेट खरीदना चाहते हैं तो Samsung Galaxy Tab 3 Neo आपके लिए बेस्ट ही है। यह 8GB मेमरी और Wifi 3G के साथ आता है।


Edited by:Jeevan

Latest News