वनप्लस ने की बड़ी घोषणा, भारत में शुरू होगी पहली R&D सुविधा

  • वनप्लस ने की बड़ी घोषणा, भारत में शुरू होगी पहली R&D सुविधा
You Are HereLatest News
Thursday, December 6, 2018-11:22 AM

गैजेट डैस्क : वनप्लस ने भारत में अपनी नई रिसर्च एण्ड डिवैल्पमेन्ट फैसिलिटी को खोलने का ऐलान किया है। कम्पनी ने बताया है कि इसे हैदराबाद में शुरू किया जाएगा और यह आर्टिफिशियल इंटैलीजेंस और मशीन लर्निंग तकनीक के विकास को बढ़ावा देगी। आपको बता दें कि हैदराबाद को देश की सबसे बड़ी IT हब्स के रूप में देखा जाता है। क्योंकि इसी जगह कई बड़ी टैक्नोलॉजी कम्पनियों जैसे कि माईक्रोसॉफ्ट, एप्पल और गूगल भी काम कर रही हैं। इसी वजह से शायद कम्पनी ने R&D सैंटर को बनाने के लिए हैदराबाद को चुना है।

PunjabKesari

कम्पनी के CEO ने शेयर किया प्रैस नोट

वनप्लस के CEO पीट लॉउ ने एक प्रैस नोट शेयर किया है जिसमें लिखा है कि हैदराबाद का नया R&D सेंटर पूरे विश्व में कम्पनी द्वारा बनाया गया सबसे बड़ा सैंटर बनेगा। इसे खास तौर पर बड़े पैमाने पर रिसर्च एण्ड डिवैल्पमेन्ट करने के लिए बनाया गया है जिससे कम्पनी के प्रोडक्टस को और भी बेहतर बनाया जाएगा। 

PunjabKesari

वनप्लस के लिए मुख्य बाजार है भारत

आपको बता दें कि वनप्लस भारत में अपनी ऑफलाइन रिटेल्स को खोलने का भी प्रयास कर रही है, जिन्हें अब तक मिली जानकारी के मुताबिक वनप्लस एक्सपीरिएंस स्टोर्स कहा जाएगा। ज़ाहिर है कि भारत वनप्लस के लिए एक बहुत ही बड़ा बाजार है और इसी वजह से वनप्लस द्वारा कैंपस हायरिंग प्रोग्राम को भी भारत में कई यूनिवर्सिटीज़ में शुरू किया गया है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh