Hyundai ने टर्बोचार्ज्ड इंजन वाली Creta Facelift से उठाया पर्दा, जानें फीचर्स

  • Hyundai ने टर्बोचार्ज्ड इंजन वाली Creta Facelift से उठाया पर्दा, जानें फीचर्स
You Are HereBusiness
Monday, August 28, 2017-6:03 PM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ने क्रेटा के फेसलिफ्ट वेरियंट का खुलासा कर दिया है। जानकारी के मुताबिक कंपनी ने इस कार को ix25 के नाम से लांच किया है जो भारत में क्रेटा फेसलिफ्ट नाम से आएगी। इस कार में कई कॉस्मैटिक बदलाव किए गए हैं और नया इंजन लगाया गया है। दावा किया जा रहा कंपनी इस कार को 2018 में होने वाले ऑटो एक्सपो में पेश कर सकती है।

PunjabKesariइंजन

इस कार मे कंपनी ने  1.4-लीटर इंजन की जगह ज्यादा दमदार 1.4-लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन लगाया है। यह इंजन 128 bhp पावर और 211 Nm टॉर्क जनरेट करता है।

वहीं कार के 1.6-लीटर पेट्रोल इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है और इंजन 126 bhp पावर और 259 Nm टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने इस कार में 6-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन लगाया है।


लुक


इस कार में कंपनी ने इसके फ्रंट और रियर हिस्से की स्टाइल को अपडेट किया है। इसमे नई ग्रिल लगाई गई है और इसे क्रोम फिनिश दिया है। लुक को और ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए रीडिज़ाइन किए हुए फॉग लैंप्स के साथ एलईडी डीआरएल लगाए गए हैं। 

इसके अलावा कार के पिछले हिस्से में नए टेल लैंप ग्राफिक्स के साथ नए डिज़ाइन वाला रियर बंपर और डुअल एग्जॉस्ट लगाया गया है।
 


Latest News